Home /News /entertainment /

Pushpa Song: अल्लू अर्जुन और Rashmika Mandanna ने जमाया रंग, सॉन्ग Saami Saami हुआ वायरल

Pushpa Song: अल्लू अर्जुन और Rashmika Mandanna ने जमाया रंग, सॉन्ग Saami Saami हुआ वायरल

Pushpa Song: अल्लू अर्जुन और Rashmika Mandanna का सॉन्ग Saami Saami हुआ वायरल

Pushpa Song: अल्लू अर्जुन और Rashmika Mandanna का सॉन्ग Saami Saami हुआ वायरल

Pushpa Song: साउथ सिनेमा (South Cinema) की बहुचर्चित फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का गाना 'सामी सामी' (Saami Saami) रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को महज कुछ ही देर में एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) को लेकर चर्चा में हैं. जहां फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इसका नया तेलुगू सॉन्ग ‘सामी सामी’ (Saami Saami) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये वीडियो सॉन्ग (Video Song) रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. इसे महज कुछ ही देर में एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    सॉन्ग ‘सामी सामी’ तेलुगू (Saami Saami Telugu Song) में रिलीज किया गया है. इस गाने में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. सॉन्ग काफी इन्जॉय करने वाला है. मोनिका यादव की आवाज में ये गाना काफी जच रहा है और अलग सी एनर्जी को पैदा कर रहा है, जिससे सुनने के बाद हर कोई झूमने पर मजबूर हो सकता है. वीडियो में रश्मिका और अर्जुन का देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. वहीं, एक्ट्रेस की अदाएं तो कमाल की लग रही हैं. बता दें कि गाने के रिलीज होने से पहले ही फैंस ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया था. फिल्म ‘पुष्पा’ और सॉन्ग ‘सामी सामी’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था. आज लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. गाने का पोस्टर पहले ही जारी किया गया था, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया था.

    गाना ‘सामी सामी’ से पहले फिल्म ‘पुष्पा’ से मेकर्स ने दो गाने रिलीज कर चुके हैं. इसमें ‘डको डको मेका’ और ‘श्री वल्ली’ से जैसे गाने शामिल हैं. इस मूवी के पोस्टर से लेकर गाने के टीजर वीडियो तक सब कुछ काफी सुर्खियों में रहे हैं. फिल्म को लेकर काफी बज क्रिएट है. उम्मीद जताई जा रही है लोगों को अल्लू अर्जुन और रश्मिका की केमिस्ट्री इसमें पसंद आने वाली है. खैर, क्या होता है ये तो मूवी के रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा.

    अगर गाना ‘सामी सामी’ के मेकिंग की बात की जाए तो मोनिका यादव ने इसे अपनी आवाज दी है और चंद्रबोस ने इसके लिरिक्स दिए हैं. म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने दिया है. रिदम कल्याण की है. फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार द्वारा किया गया है और Naveen Yerneni, Y. Ravi Shankar इसके प्रोड्यूसर हैं.

    Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandanna

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर