अल्लू अर्जुन की फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने कोविड काल में बढ़ाया मदद का हाथ, गांव में लगवाया ऑक्सीजन प्लांट

सुकुमार ने अपने गांव में कोरोना से जंग लड़ने के लिए 40 लाख रुपये का दान दिया है

सुकुमार ने अपने गांव में कोरोना से जंग लड़ने के लिए 40 लाख रुपये का दान दिया है

तेलुगू फिल्म (Telugu Film) निर्देशक सुकुमार (Sukumar) ने अपने गांव राजोल (Razole) में ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट (Oxygen Generator Plant) के निर्माण के लिए 40 लाख रुपये दिए हैं. प्लांट के निर्माण का कार्य अभी जारी है. ये ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट सेट हो जाने के बाद लोगों को ऑक्सीजन (Oxygen) की किल्लत नहीं होगी.

  • Share this:

तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के जाने-माने निर्देशक और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने इस कोरोना (Corona) काल में बेहद खास काम किया है जिसके लिए उनकी तारीफ हो रही है. निर्देशक सुकुमार (Director Sukumar) ने आंद्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के काकीनाडा (Kakinada) में स्थित अपने गांव राजोल (Razole) में ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट (Oxygen Generator Plant) का निर्माण करवा रहे हैं. कई लोगों को ऑक्सीजन (Oxygen) मिलने में मुश्किल हो रही है. इस बात को ध्यान में रखते हुए सुकुमार ने गांव में ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण के लिए लाखों रुपये दिए हैं.

सुकुमार ने अपने गांव राजोल में DOCS80 ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट के निर्माण के लिए 40 लाख रुपये दिए हैं. प्लांट के निर्माण का कार्य अभी जारी है. ये ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट सेट हो जाने के बाद लोगों को ऑक्सीजन की किल्लत नहीं होगी. 51 साल के सुकुमार ने पहले निर्णय लिया था कि वो अपने गृह जनपद में 19 जरूरतमंद मरीजों को ऑक्सीजन कन्संट्रेटर और सिलेंडर मुहैया कराएंगे लेकिन बाद में उन्होंने जनता की भलाई के लिए सोचकर ज्यादा रुपये दान किया और इस ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण के लिए सोचा जिससे लोगों की जरूरत को ज्यादा ऑक्सीजन के जरिए पूरा किया जा सके.

सुकुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा' में बिजी हैं. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग को कोरोना (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रोक दिया गया है. इस बीच अल्लू अर्जुन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे मगर कुछ दिन बाद एक्टर ने कोरोना से जंग जीत ली. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी थी. अल्लू अर्जुन की ये फिल्म मयतरी मूवी मेकर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश में लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार फहाद फासिल फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज