Home /News /entertainment /

जॉली रेड्डी-कोंडा रेड्डी तक Allu Arjun की 'Pushpa' के दमदार विलेन्स की रियल लाइफ है बेहद इंटरेस्टिंग, जानें

जॉली रेड्डी-कोंडा रेड्डी तक Allu Arjun की 'Pushpa' के दमदार विलेन्स की रियल लाइफ है बेहद इंटरेस्टिंग, जानें

Allu Arjun की 'Pushpa' के दमदार विलेन्स की रियल लाइफ है बेहद इंटरेस्टिंग, जानें

Allu Arjun की 'Pushpa' के दमदार विलेन्स की रियल लाइफ है बेहद इंटरेस्टिंग, जानें

Allu Arjun Pushpa: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में दमदार डायलॉग्स और 'Oo Antava Oo', 'सामी सामी' (Saami Saami) जैसे बेहतरीन गाने हैं, जो कि खूब वायरल हो रहे हैं और इसके दमदार डायलॉग्स पर भी खूब रील्स बनाए गए. ऐसे में आपको फिल्म के दमदार विलेन्स के बारे में बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ में दमदार डायलॉग्स और ‘Oo Antava Oo’, ‘सामी सामी’ (Saami Saami) जैसे बेहतरीन गाने हैं, जो कि खूब वायरल हो रहे हैं और इसके दमदार डायलॉग्स पर भी खूब रील्स बनाए गए. ऐसे में आपको फिल्म के दमदार विलेन्स के बारे में बता रहे हैं. जॉली रेड्डी-कोंडा रेड्डी तक जितना इनका किरदार फिल्म में धांसू है उतनी ही इनकी रियल लाइफ इंटरेस्टिंग है. आइए जानते हैं इनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें…

जॉली रेड्डी उर्फ धनंजय

फिल्म ‘पुष्पा’ में जॉली रेड्डी का किरदार तो सभी को याद होगा. इस दमदार और अय्याश किस्म के किरदार को एक्टर धनंजय (Dhananjay as Jolly Reddy) ने प्ले किया था. वो इसमें शराब और शबाब में ही मस्त रहते हैं. अब अगर उनकी रियल लाइफ की बात की जाए तो वो कन्नड़ फिल्म के एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट हैं. उन्होंने 2013 में ‘डायरेक्टर्स स्पेशल’ से डेब्यू किया था. इसमें उनके दमदार किरदार और परफॉर्मेंस के लिए SIIMA अवॉर्ड से नवाजा गया था.

जक्का रेड्डी उर्फ सनमुख

फिल्म में जक्का रेड्डी का रोल सनमुख ने प्ले किया है और जॉली रेड्डी के बड़े भाई होते हैं. इन्हें इसमें सबसे ज्यादा दिमागदार दिखाया गया है. वो सारा कारोबार संभालते हैं. फिल्म में ये समय-समय पर भौकाल टाइट करने आते हैं. इन्हें बहुत ही शांत और समझदार दिखाया गया है. अगर इनकी रियल लाइफ की बात की जाए तो सनमुख विशाखापटनम में जन्मे हैं. वो साउथ में टॉलीवुड में एक्टिव रहते हैं.

कोंडा रेड्डी उर्फ अजय घोष

फिल्म मे सबसे खतरनाक विलेन का रोल कोंडा रेड्डी का होता है. इसे एक्टर अजय घोष (Ajay Ghosh as Konda Reddy) ने प्ले किया था. फिल्म के आखिरी में इनके राइवल्स ही इन्हें मार गिराते हैं. रियल लाइफ पर अगर नजर डालें तो आपको बता दें कि इन्होंने मलयालम फिल्म में काफी नाम कमाया है. 2004 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. 2010 में उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था.

सुनील उर्फ मंगलम शीनू

ऊपर दिखाए गए तीनों विलेन्स में मंगलम शीनू को सबका बाप दिखाया गया है. मंगलम शीनू का रोल एक्टर सुनील (Actor Sunil) ने प्ले किया था. फिल्म में इनका नाम सुनते ही सभी लोग कांपने लगते हैं. इनके खिलाफ कोई भी नहीं जाता है. जो भी उनके खिलाफ जाता है तो वो उसे बेरहमी से मार देते हैं. अगर इनकी रियल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने भले ही इसमें एक खूंखार विलेन की भूमिका अदा की है लेकिन आपको बता दें कि वो तेलुगू ऑडियंश के लिए एक कॉमेडियन भी हैं. वो फिल्मों में लोगों को मनोरंजन करते हुए देखे गए हैं. उन्होंने इसमें पहली बार विलेन की भूमिका निभाई थी.

अनसुईया भारद्वाज उर्फ दक्ष्यानी

एक्ट्रेस अनसुया (Anasuya Bharadwaj) ने फिल्म में शीनू की पत्नी का रोल प्ले किया था. उन्होंने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है. उनका किरदार भी काफी दमदार है. मूवी के अंत में दिखाया गया है कि वो अपने पति का गले पर ही ब्लेड मार देती हैं. इनका सेठानी वाली स्टाइल और अंदाज दर्शकों को खूब भाया था. रियल लाइफ में अनसुईया तेलुगू में कई टीवी शोज और इवेंट्स होस्ट कर चुकी हैं. वो तेलुगू की फेमस एंकर हैं. फिलहाल, अब वो ‘पुष्पा’ के बाद नागार्जुन की अगली फिल्म में काम कर रही हैं.

Tags: Allu Arjun, South indian actor, South Indian Actress, South Indian Films

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर