Home /News /entertainment /

VIDEO: Samantha के आइटम गाने का टीजर Out, Naga Chaitanya से तलाक के बाद Allu Arjun संग दिखीं बेहद बोल्ड

VIDEO: Samantha के आइटम गाने का टीजर Out, Naga Chaitanya से तलाक के बाद Allu Arjun संग दिखीं बेहद बोल्ड

कानूनी विवादों के बीच समांथा के आइटम सॉन्ग का टीजर जारी

कानूनी विवादों के बीच समांथा के आइटम सॉन्ग का टीजर जारी

अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: the Rise) के आइटम सॉन्ग 'ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा मावा' का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें सामंथा (Samantha) बेहद हॉट अदाएं दर्शा रही हैं. गाने का टीजर उस वक्त रिलीज हुआ है जब इसके खिलाफ पुरुषों का एक संगठन इसे बैन करने की मांग कर रहे है. इस गाने पर मामला दर्ज किया जा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    Oo Antava..Oo Oo Antava Video Song | Pushpa Songs | Allu Arjun, Rashmika | DSP | Sukumar | Samantha: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: The Rise) को काफी जोर-शोर से प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्री रिलीज प्रीमियर (Puspha pre release premere) हुआ है जिसे देखने के बाद ‘RRR’ के निर्देशक एस एस राजामौली ने पुष्पा की स्टार-कास्ट के परफोर्मेंस की जमकर तारीफ की है. इसी बीच फिल्म के आइटम सॉन्ग काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. हाल ही में पुष्पा के आइटम नंबर का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें अभिनेत्री को-स्टार अल्लू अर्जुन के साथ बोल्ड मूव्ज करते देखी जा सकती हैं.

    पुष्पा का पेप्पी नंबर ‘ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा मावा’ (Oo Antava..Oo Oo Antava Video Song) का टीजर ऐसे वक्त में रिलीज हुआ जब ये गाना कानूनी विवाद से घिर चुका है. चूंकि हिंदी दर्शकों को इस सॉन्ग के लिरिक्स का मीनिंग नहीं पता इसलिए वे इसके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल रहे है लेकिन साउथ इंडिया के एक संगठन ने इसे बैन करने के लिए कोर्ट का दरबाजा खटखटाया है. तेलुगू मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पुरुषों के लिए काम करने वाले एक ऑर्गनाइजेशन ने इस गाने के खिलाफ केस दर्ज कराया है और वे इस गाने पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं.

    इस गाने के खिलाफ दायर की गई याचिका में लिरिक्स पर ऐतराज जताया गया है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि यह पुरुषों की गंदी सोच को पर्दे पर इस तरह से बयां कर रहा है जैसे उनका दिमाग हर वक्त केवल अश्लील चीजों के बारे में सोचता हो. ये गाना तमिल में ऊ सोलरिया और तेलुगु में ‘ऊ अंतावा’ के लिरिक्स के साथ रिलीज हुआ है जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है. मालूम हो कि पहले सामंथा पर फिल्माए इस गाने को लिरिकल वीडियो जारी हुआ था और अब इसका टीजर सामने आया है.

    आइटम नंबर (Samantha Item Number) करने वाली सामंथा ने सैम के प्रशंसकों को पुष्पा देखने के लिए क्रेजी कर दिया है. एक्ट्रेस अपने स्पेशल नंबर के जरिए फैंस का खब ध्यान खींच रही हैं. ये फिल्म 17 दिसंबर को तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज होने वाली है, जिसे नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर ने प्रोड्यूस किया है और और सुकुमार बांद्रेदी ने इसे डायरेक्ट किया है.

    Tags: Allu Arjun, Naga Chaitanya, Rashmika Mandana, Samantha akkineni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर