Home /News /entertainment /

ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद थिएटर्स में फिर से रिलीज हुई Allu Arjun-Rashmika Mandanna की Pushpa, जानिए वजह

ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद थिएटर्स में फिर से रिलीज हुई Allu Arjun-Rashmika Mandanna की Pushpa, जानिए वजह

50 सिनेमाघरों में फिर रिलीज हुई पुष्पा

50 सिनेमाघरों में फिर रिलीज हुई पुष्पा

Pushpa Released: 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: the rise) एक बार फिर सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. कोविड के बढ़ते कहर के कारण तमिलनाडु में RRR, Radhe Shyam, Valimai जैसी बड़ी फिल्मों के पोस्टफोन होने से अल्लु अर्जुन और रश्मिका की पुष्पा को फिर से रिलीज गया है.

अधिक पढ़ें ...

‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: the rise) 17 दिसंबर 2021 को पांच अलग-अलग भाषाओं में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म एक बॉक्सॉफिस पर (Pushpa Box Office) ब्लॉकबस्टर है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लाखों दर्शक इसे घर बैठे देखकर पॉजिटिव रेस्पांस दे रहे हैं. फिल्म के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Ajrun) के हाव-भाव हर किसी के दिलों पर छा गए हैं और पुष्पा के हिंदी डायलॉग के जरिए अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) भी छा गए हैं जिन्होंने इसे हिंदी में डब किया है. इसी बीच खबर है कि अब पुष्पा एक बार फिर से थिएटर में रिलीज हो चुकी है.

किसी फिल्म के न होने से फिर छा गई पुष्पा

जी हां, बिल्कुल सच सुना आपने कि पुष्पा अब फिर से थिएटर में लग चुकी है. दरअसल, तमिलनाडु में COVID प्रतिबंधों के साथ सिनेमाघरों को केवल 50% दर्शकों की एंट्री है और ओमिक्रॉन के बढ़ते प्रकोप से मोस्ट अवेटेड स्टारर ‘वलीमाई’ को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया. इसके अलावा अन्य बड़ी फिल्में जैसे ‘आरआरआर’ और ‘राधे श्याम’ जो विभिन्न राज्यों के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं उन्हें भी इसी कारण पोस्टपोन किया गया. ऐसे में अब एग्जिबिटर्स के पास कोई बड़ी फिल्म न होने के चलते फिर से पुष्पाः द राइज को थिएटर्स में लगाया गया है.

इसी साल रिलीज होगा ‘पुष्पा’ का सेकंड पार्ट

हालांकि, अब ये सिर्फ तमिलनाडु के सिनेमाघरों में तमिल भाषा में रिलीज हो चुकी है. एग्जिबिटर्स दर्शकों को फिर से लुभाने के लिए ‘पुष्पा’ को फिर से दिखा रहे हैं. ये फिल्म शुक्रवार 21 जनवरी को राज्य के करीब 50 सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई. ‘पुष्पा: द राइज’ सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)और फहद फासिल (Fahad Fasil) मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म आंध्र प्रदेश के शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन के तस्करों के जीवन पर आधारित है. फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के दूसरे भाग दिसंबर 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandana, Rashmika Mandanna, Samantha akkineni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर