Home /News /entertainment /

Allu Arjun की Pushpa में विलेन IPS ऑफिसर का रोल प्ले करने वाले फेमस हीरो का है Irrfan Khan से कनेक्शन, जानिए

Allu Arjun की Pushpa में विलेन IPS ऑफिसर का रोल प्ले करने वाले फेमस हीरो का है Irrfan Khan से कनेक्शन, जानिए

पुष्पा के क्लाइमेक्स को शानदार बनाता है पर्दे का ये आईपीएस ऑफिसर

पुष्पा के क्लाइमेक्स को शानदार बनाता है पर्दे का ये आईपीएस ऑफिसर

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर पुष्पाः द राइज (Pushpa: The rise) के क्लाइमेक्स में जिस आईपीएस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत की एंट्री होती है उससे फिल्म की पूरी कहानी ही बदल जाती है. बहुत से लोग उस एक्टर के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

अधिक पढ़ें ...

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म पुष्पा (Pushpa: The rise) का बुखार अभी भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के शानदार अभिनय ने हर तरफ से खूब वाहवाही बटोरी है. लेकिन फिल्म के आखिरी 15 मिनट में जब ‘पुष्पराज’ और ‘श्रीवल्ली’ का विवाह का मंडप तैयार होता है तभी एक विलेन (Pushpa Villain) की धमाकेदार एंट्री पूरी कहानी को ही बदल कर रख देती है. पुष्पा के ये लीड विलेन हैं आईपीएस अफसर भंवर सिंह शेखावत है जिसके आने से फिल्म का क्लाइमेक्स चेंज हो जाता है, क्योंकि यहां एक अलग ही तरह की दिलचस्प मोड़ आता है जिसकी दर्शक कल्पना भी नहीं करते. लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में आखिर कौन हैं ये दमदार विलेन भंवर सिंह शेखावत? इस आर्टिकल में हम आपको उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

मलयालम एक्टर हैं फहद फासिल

दर्शकों के बीच महज 15 मिनट में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे भंवर सिंह शेखावत (Puhspa IPS Bhanwar Singh Shekhawat) के बारे में आज कई लोग जानना चाहते हैं. दरअसल, फिल्म पुष्पा में आईपीएस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का नाम फहद फासिल (Fahadh Fasil) है. जो कई मलयालम और तमिल फिल्मों में अपने शानदार अभिनय को साबित कर चुके हैं. दक्षिण भारत के लोग तो उनकी एक्टिंग स्किल को जानते हैं लेकिन उत्तर भारत के दर्शक पुष्पा के विलेन से अंजान हैं.puhspa

डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने के बाद छोड़ दी थी एक्टिंग

फहद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म ‘कायथुम दुरथ’ से की थी जिसका निर्देशन उनके पिता ने किया था. हालांकि, ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी जिससे वे बहुत निराश हुए. उन्होंने इसके लिए पिता को जिम्मेदार न मानते हुए खुद को माना था. बॉक्सऑफिस पर डेब्यू मूवी के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़कर पढ़ाई पूरी करने का मन बना लिया और यूनाइटेड स्टेट चले गए. इस बीच एक बार फिर उनमें अभिनय का कीड़ा जाग उठा और इसके पीछे वजह थी कि स्टडी के दौरान उन्होंने फिल्म ‘यूं होता तो क्या होता’ देखी. लिहाजा बाद में वे फिर एक्टिंग में शुमार हो गए. पुष्पा में उनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है और ये वही एक्टर हैं जिनके साथ अल्लू का न्यूड सीन था जिसे मेकर्स ने तेलुगू दर्शकों की रूढ़िवादी सोच के चलते हटा दिया.

इरफान खान को पर्दे पर देख इंडस्ट्री में किया कमबैक

फहद को फिल्म में अभिनेता का किरदार पसंद आता है और जब उन्हें पता चल जाए कि इस किरदार को निभाने वाले इरफान खान (Irrfan khan) हैं, तो वह उनके प्रशंसक बन गए. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक इरफान की कई फिल्में देखीं और फिर से एक्टिंग की दुनिया में फिर से कमबैक किया. इंडस्ट्री में दोबारा एंट्री करने के बाद फहद फासिल ने अपनी शानदार एक्टिंग को साबित किया. अभिनेता अधिकतर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल या कैमियो में नजर आते हैं. अपने छोटे से किरदार के जरिए ही वे फिल्म में एक इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट लाते हैं और दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं. आपको बता दें कि पुष्पा पार्ट 2 में फहद फासिल और अल्लू अर्जुन यानी आईपीएस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत और अल्लू अर्जुन के बीच जोरदार मुकाबला होगा. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Allu Sirish, Fahadh faasil, Rashmika Mandanna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर