Allu Arjun की फिल्म 'Pushpa' दो हिस्सों में होगी रिलीज, एक्टर की भारी फीस जानकर हैरान हो गए फैंस!

Allu Arjun की फिल्म 'Pushpa' दो हिस्सों में होगी रिलीज

Allu Arjun की फिल्म 'Pushpa' दो हिस्सों में होगी रिलीज

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (South Star Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को लेकर दो बड़ी खबरे सामने आ रही हैं. एक तो ये कि अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. पहला हिस्सा अगस्त में रिलीज करने की तैयारी है और दूसरा 2022 में सामने आएगा और दूसरी खबर ये कि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके लिए एक्टर ने 50 करोड़ की फीस ली है.

  • Share this:

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (South Star Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. अब फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) स्टारर फिल्म पुष्पा को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. फिल्म निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रवि शंकर का कहना है कि कहानी में किरदारों को सही ढंग से दिखाने के लिए इसे एक पार्ट में बनाना संभव नहीं है. इसलिए फिल्म दो पार्ट में रिलीज करेंगे.

पहला हिस्सा अगस्त में रिलीज करने की तैयारी है और दूसरा 2022 में सामने आएगा. बता दें इसके टीजर को भी शानदार रिस्पॉन्स मिला था. बताया जा रहा है कि 'पुष्पा' के पहले हिस्से की 80 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है. साथ ही दूसरे की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसे तेलुगू के अलावा, तमिल, हिन्दी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

इसके साथ ही मूवी से जुड़ी एक और बात सामने आ रही है. रिपोर्ट्स हैं कि साउथ फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन अपनी इस मचअवेटेड फिल्म के लिए मोटी रकम ले रहे हैं. मीडिया की खबर के अनुसार एक्टर ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ की फीस ली है. कुछ समय से मीडियो रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन पुष्पा के लिए 50 करोड़ रुपये की भारी फीस वसूल रहे हैं. हालांकि इस बात पर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म के टीजर को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था.

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है. फिल्म में अल्लू अर्जुन को एक चंदन तस्कर पुष्पा राज के रूप में दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले अल्लू अर्जुन के साथ 'आर्य' और 'आर्य 2' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज