Home /News /entertainment /

देशभर के लोगों पर Pushpa का भूत सवार, पर भारत के फेमस ऑलराउंडर को पसंद आई नानी की 6 करोड़ की Shyam Singha Roy

देशभर के लोगों पर Pushpa का भूत सवार, पर भारत के फेमस ऑलराउंडर को पसंद आई नानी की 6 करोड़ की Shyam Singha Roy

श्याम सिंह रॉय की ऑलराउंड क्रिकेटर ने की तारीफ

श्याम सिंह रॉय की ऑलराउंड क्रिकेटर ने की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) से लेकर टीम इंडिया (Team India) के शिखर धवन, रविंद्र जड़ेजा, सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन जैसे कई खिलाड़ियों को अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा (Pushpa) पसंद आई. वहीं दूसरी ओर हनुमा विहारी को जर्सी फेम स्टार नानी की श्याम सिंह रॉय (Shyam Singha Roy) पसंद आई.

अधिक पढ़ें ...

ऑस्ट्रेलियाई के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर से लेकर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा’ (Pushpa: The rise) पसंद आ रही है ज आए दिन ही फिल्म पर अपने रील्स वीडियो शेयर कर लाइमलाइट लेते हैं. वहीं भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को ‘जर्सी’ फेम नैचुरल स्टार नानी (Actor Nani) की फिल्म ‘श्याम सिंह रॉय’ पसंद आई. उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपने सोशल अकाउंट पर शानदार प्रतिक्रिया दी है.hanuma vihari

हनुमा विहारी ने की ‘Shyam Singh Roy’ की तारीफ

हनुमा विहारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा. देर रात का शो..बहुत दिलचस्प फिल्म.. ‘श्याम सिंघा रॉय’ की पूरी टीम को बधाई. खिलाड़ी के इस ट्वीट के बाद राहुल सांकृत्यान की फिल्म को प्रोड्यूस कंपनी निहारिका एंटरटेनमेंट ने भी रिएक्शन दिया. मेकर्स के पेज से कमेंट आया आपको बहुत-बहुत धन्यवाद @Hanumavihari..हमें खुशी हुई कि आपको हमारी #ShyamSinghaRoy पसंद आई.

‘श्याम सिंह रॉय’ ने कर ली इतने करोड़ की कमाई

फिल्म में नानी एक नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेस साई पल्लवि (Sai Pallavi), कृति शेट्टी (Krithi Shetty) और मैडोना सेबेस्टियन (Madonna Sebastian) के साथ नजर आ रहे है और इसे दर्शकों से शानदार रेस्पोंस मिल रहा है. कोलकाता की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई राहुल सांकृत्या (Rahul Sankrityan) द्वारा निर्देशित श्याम सिंह रॉय पुनर्जन्म की थीम पर बेस्ड है. 24 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म को सिर्फ 6 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है और इसने एक माह के भीतर 50 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइल कलेक्शन कर लिया है.

‘श्याम सिंह रॉय’ में नानी का सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेंस

फिल्म की कहानी में कई दिलचस्प ट्विस्ट हैं जिसके जरिए नानी और उनकी टीम सोशल मीडिया पर खूब सराहे जा रहे हैं. ट्विटर पर श्याम सिंह रॉय की स्टार कास्ट की यूजर्स तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं. फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग इसे सुपरहिट बता रहे हैं, वहीं कई लोगों का मानना ​​है कि ‘श्याम सिंघा रॉय’ नानी के करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस है. हालांकि, तेलुगू में रिलीज होने की वजह से उत्तर भारत के लोगों के बीच ये लोकप्रिय नहीं है. चूकिं हनुमा बिहारी आंध्रप्रदेश के Kakinada से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उन्हें साउथ की भाषा समझ आती है लिहाजा नानी की फिल्म पसंद आई.

चिरंजीवी ने भी की नानी की फिल्म की तारीफ

बिहारी से पहले मेगास्टार चिरंजीवी (Chirangivi) और उनकी पत्नी सुरेखा ने व्यक्तिगत रूप से नानी से मुलाकात की और उन्हें एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए बधाई दी. प्रोडक्शन हाउस निहारिका एंटरटेनमेंट ने अभिनेता चिरंजीवी की नानी से मुलाकात और बधाई देते हुए एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए लिखा, ‘अनमोल क्षण (heart-warming moment) बहुत बहुत धन्यवाद डियर मेगा स्टार चिरंजीवी गरु – सुरेखा गरु..श्याम सिंह रॉय की पूरी टीम के लिए आपने दिल को छू जाने वाले शब्द कहे.’

Tags: Chiranjeevi, Hanuma vihari, Natural Star Nani

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर