Home /News /entertainment /

'Pushpa: The Rise' की सक्सेस के बाद Allu Arjun फिर से मचाएंगे धमाल, जल्द रिलीज होगी 'अला वैकुंठपुरमुलू'

'Pushpa: The Rise' की सक्सेस के बाद Allu Arjun फिर से मचाएंगे धमाल, जल्द रिलीज होगी 'अला वैकुंठपुरमुलू'

'Pushpa: The Rise' की सक्सेस के बाद Allu Arjun फिर से मचाएंगे धमाल, जानें

'Pushpa: The Rise' की सक्सेस के बाद Allu Arjun फिर से मचाएंगे धमाल, जानें

Ala Vaikunthapurramuloo Release Date: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' को लेकर फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है कि ये जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, मेकर्स ने इसका हिंदी वर्जन रिलीज करने का फैसला लिया है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ सिनेमा (South cinema) के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइस’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इसने भारत में अभी तक 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. इसी बीच अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo) को लेकर चर्चा जोरों पर है कि इसके हिंदी वर्जन को जल्द ही रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म के हिंदी वर्जन को गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ ( Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी वर्जन पूरे दो साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे 26 जनवरी के दिन रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है. अल्लू अर्जुन ने खुद इस फिल्म की रिलीज का ऐलान ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके किया है. ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ को 12 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. ये फिल्म तेलुगू भाषा में रिलीज हुई थी. लेकिन, जब ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया तो मेकर्स ने ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का भी हिंदी डब वर्जन रिलीज करने का फैसला किया है.

निर्माताओं की ओर से फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का पोस्टर भी जारी किया गया है. उसमें लिखा गया है कि ‘बॉक्स ऑफिस को तहस-नहस करने अल्लू अर्जुन लौट रहे हैं.’ फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ के तेलुगू वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इसे त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया गया था. इसका मूवी का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था. वो तेलुगू के दिग्गज फिल्म निर्माताओं में से एक हैं.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. मूवी को हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया था. भारत में इसका टोटल कलेक्शन 300 करोड़ का है. आपको बता दें कि ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ के हिंदी रीमेक को रोहित धवन (rohit dhawan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कृति सेनन (kriti senon) के साथ बना रहे हैं.

Tags: Allu Arjun, Allu arjun photos, South indian actor, South Indian Movies

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर