Home /News /entertainment /

ambika rao malayalam actor death news at age 58 bhojpuri south raya

Ambika Rao Death: मलयामल एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा, पृथ्वीराज ने जताया दुख

Ambika Rao Death: मलयामल एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा

Ambika Rao Death: मलयामल एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा

Malayalam Actor Ambika Rao Death News Update in Hindi: साउथ एक्ट्रेस अंबिका राव का निधन हो गया है. उनका दिल का दौरा पड़ने के निधन हो गया है. वो एर्नाकुलम के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थीं.

मलयालम एक्ट्रेस अंबिका राव (Ambika Rao) का निधन हो गया है और 27 जून यानी की सोमवार को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सोमवार की सुबह अंबिका को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें एर्नाकुलम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन वो अपनी जिंदगी की जंग हार गईं और रात में ही साढे 10 के करीब उनका निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो कोविड-19 से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था. उन्होंने फिल्म ‘कुम्बालांगी नाइट्स’ में शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है.

अंबिका राव अपने पीछे दो बेटों को अकेला छोड़ गई हैं, जिनका नाम राहुल और सोहन है. मलयालम एक्ट्रेस के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सुपरस्टार पृथ्वीराज ने भी अंबिका राज के निधन पर दुख जताया है. पृथ्वीराज ने लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले अंबिका.’ इसके अलावा भी इंडस्ट्री के कई और भी सेलेब्स ने निधन पर दुख जताया है साथ ही श्रद्धांजलि दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंबिका राव ने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर साल 2002 में आई फिल्म ‘कृष्ण गोपालकृष्ण’ से कदम रखा था. इसका निर्देशन बालचंद्र मेमम द्वारा किया गया था. एक्ट्रेस ने करीब दो दशक तक असिस्टेंट डायरेक्टर और एक्ट्रेस के तौर साउथ में काम किया है. बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अंबिका राव ने कई फिल्मों में एक्टिंग किया है. इसमें मीशा माधवन, सॉल्ट एंड पेपर, कुम्बालांगी नाइट्स और हाल ही में रिलीज हुई अनुराग करिकिन वेल्लम, तमाशा और वेल्लम शामिल हैं.

2019 में अंबिका राव ने ‘कुम्बालांगी नाइट्स’ ने बतौर एक्ट्रेस काफी लोकप्रियता हासिल की थी. उनकी इस मूवी में हर किसी ने सराहा था. इसमें उन्होंने बेबी और सिम्मी की मां का किरदार निभाया था.

Tags: South indian actor, South Indian Films

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर