• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिकिनी में चिल करती दिखीं Sunny deol की 'सकीना' Ameesha Patel तो एक बोला- 'ये टैलेंट नहीं बेशर्मी है'

बिकिनी में चिल करती दिखीं Sunny deol की 'सकीना' Ameesha Patel तो एक बोला- 'ये टैलेंट नहीं बेशर्मी है'

गोवा में चिल करती दिखीं Ameesha patel.

गोवा में चिल करती दिखीं Ameesha patel.

Ameesha Patel hot video: बॉलीवुड से साउथ सिनेमा में काम कर चुकी एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों गोवा में इन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने गोवा से चिल करते हुए बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिससे उनका बोल्ड लुक वायरल हो रहा है और लोग खूब भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. देखिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ के पावरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के साथ फिल्म ‘बद्री’ (Badri) में काम कर चुकी एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और 45 साल की उम्र में भी वो अपनी बोल्ड तस्वीरों (Ameesha Patel Bold Look) के चलते सुर्खियों में रहती हैं. अब इसी कड़ी में उन्होंने अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो गोवा से शेयर की है, जिसमें उन्हें बिकिनी में चिल करते हुए देखा जा सकता है.

    अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम (Ameesha Patel instagram) पर अपनी बिकिनी (Ameesha Patel in Bikini) में फोटो शेयर की है साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें धूप में अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और बिकिनी में अपनी अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना भी काफी मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को एक्ट्रेस का बिकिनी लुक पसंद नहीं आ रहा है और वो उनके लिए भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

    Ameesha Patel instagram post

    Ameesha Patel instagram post

    दरअसल, अमीषा का गोवा (Goa Vacation) में चिल करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर उन्हें लताड़ रहे हैं. एक ने लिखा, ‘ये टैलेंट नहीं बेशर्मी है.’ दूसरे ने लिखा, ‘काश डिसलाइक का भी ऑप्शन होता.’ इसी तरह से लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं कइयों ने भद्दे कमेंट्स तक किए हैं. हालांकि अनीषा ने किसी का भी कोई जवाब नहीं दिया है.

    अमीषा पटेल ने भले ही साउथ सिनेमा में काम किया है, लेकिन उन्हें सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar Ek prem katha) में सकीना के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. सिनेमा में खास सफलता हासिल ना होने के बाद उन्होंने दूरियां बना ली. लेकिन, इस बीच वो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक्टिव रही और अपनी फोटोज से लाखों धड़कनों पर राज करती रहीं.

    अगर उनकी साउथ फिल्मों की बात की जाए तो वो तेलुगू फिल्म ‘बद्री’ (2000), तमिल फिल्म ‘पूधिया गीथाई’ (2003), तेलुगू फिल्म ‘नरसिहुदू’ (2005), ‘परम वीरा चकरा’ (2011) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज