अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...

अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...
अमिताभ बच्चन.

बिग बी का दावा है कि, "साल 1977 में आई फिल्म अमर अकबर एंथनी आज रिलीज होती तो कमाई के मामले में वह बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (Baahubali 2)' को पछाड़ देती."

  • Share this:
मुंबई : अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मों से जुड़ी पुरानी यादें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने अब फिल्म 'अमर अकबर एंथनी (Amar Akbar Anthony)' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म ने बुधवार को 43 साल पूरे कर लिए, जिसकी जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए फिल्म की कमाई को लेकर बड़ा दावा किया है. बिग बी का दावा है कि, "साल 1977 में आई फिल्म अमर अकबर एंथनी आज रिलीज होती तो कमाई के मामले में वह बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (Baahubali 2)' को पछाड़ देती."

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अमर अकबर एंथनी आज से 43 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म ने उन दिनों लगभग 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन अगर यह फिल्म आज रिलीज होती तो 'बाहुबली 2 -द कन्क्लूजन' के कलेक्शन को पछाड़ देती." बता दें ट्रेड वेबसाइट कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने 511 करोड़ रुपये से अधिक का घरेलू व्यावसाय किया है. वहीं फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1,810 करोड़ की कमाई की थी.





साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास की बाहुबली-2 आमिर खान की 2016 में रिलीज 'दंगल' के बाद दूसरी सबसे बड़ी भारतीय हिट फिल्म है. साल 1970 में आई फिल्म में बिग बी ने एंथनी का किरदार निभाया था, वहीं दिवंगत विनोद खन्ना (Vinod Khanna) ने इंस्पेक्टर अमर और स्वर्गीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अकबर का किरदार निभाया था. यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा की कॉकटेल थी, जिसमें परवीन बॉबी, शबाना आजमी और नीतू सिंह भी दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ेंः मूंछों और लंबे बालों में वायरल हुई शाहरुख खान की अनसीन फोटो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading