Puaada Trailer: एमी विर्क-सोनम बाजवा की 'पुवाड़ा' 2 अप्रैल को मचाएगी धमाल, ट्रेलर हुआ रिलीज

एमी विर्क और सोनम बाजवा की फिल्म 'पुवाड़ा' 2 अप्रैल को रिलीज होगी.

एमी विर्क और सोनम बाजवा की फिल्म 'पुवाड़ा' 2 अप्रैल को रिलीज होगी.

एमी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की फिल्म 'पुवाड़ा (Puaada)' 2 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है. तकरीबन एक साल के लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म होगी. पुवाड़ा को पहले 2020 की गर्मियों में रिलीज करने के लिए तैयार किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 10:02 AM IST
  • Share this:
मुंबईः पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुवाड़ा (Puaada) को लेकर सुर्खियों में हैं. 'पुवाड़ा' शब्द का मतलब है 'पंगा'. यह मैड, देसी, कॉमेडी, रोमांस इस साल गुड फ्राइडे, 2 अप्रैल 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. तकरीबन एक साल के लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म होगी. पुवाड़ा को पहले 2020 की गर्मियों में रिलीज करने के लिए तैयार किया गया था. लेकिन, कोरोना के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

अब निर्माता इस अप्रैल में फिल्म रिलीज कर वही दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने की उम्मीद कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ निर्माता यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि पंजाबी फिल्म उद्योग में वापस से सकारात्मक कामयाबी की लहर दिखाई देकर, वापस शिखर पर पहुंच जाएगा और इसिके साथ दर्शक अपने पसंदीदा सितारों और मनोरंजन के साथ पॉपकॉर्न और नाश्ते का आनंद ले सकते है.

Youtube Video





मेकर्स ने मार्केटिंग अभियान की शुरुआत पोस्टर लॉन्च के साथ की हैं जिसे अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत पुआदा, रूपिंदर चहल द्वारा पहली बार निर्देशित, ए एंड ए पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स, अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्मित द्वारा 2 अप्रैल 2021 को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज