महिला ने अमोल पालेकर से क्यों कहा- 'जल्द खत्म कर दें अपनी स्पीच'

अमोल पालेकर नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट के जरिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 12:41 PM IST
महिला ने अमोल पालेकर से क्यों कहा- 'जल्द खत्म कर दें अपनी स्पीच'
अमोल पालेकर की फाइल फोटो PTI Photo/स्वपन महापात्रा
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 12:41 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अमोल पालेकर से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. अमोल पालेकर को कुछ सवाल करने पर अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ गया. वह शनिवार को एक कार्यक्रम में मंच से बोल रहे थे. कार्यक्रम की मॉडरेटर ने ही उन्हें बोलने से रोक दिया.

अमोल पालेकर शनिवार को एक सार्वजनिक मंच से बोल रहे थे. उन्होंने जैसे ही केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के एक फैसले की आलोचना करनी शुरू की, कार्यक्रम की मॉडरेटर ने उन्हें बोलने से ही रोक दिया. उन्हें अपने पूरे भाषण के दौरान कई बार रोका गया और स्पीच को जल्द से जल्द खत्म करने के लिए भी कहा गया.

यह भी पढ़ें:  बिना सीट बेल्ट लगाए कार चलाने के मामले में ब्रिटेन के प्रिंस ने ड्राइविंग लाइसेंस किया सरेंडर



फर्स्टपोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार अमोल पालेकर नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट (NGMA) के जरिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. यह कार्यक्रम मशहूर कलाकार प्रभाकर बर्वे की याद में आयोजित किया गया था. अमोल अपनी स्पीच में बोल रहे थे कि कैसे आर्ट गैलरी ने इन दिनों अपनी स्वतंत्रता खोई है. उन्होंने इसके कामकाज पर भी कई सवाल उठाए.

यह भी पढ़ें:  राजेश पायलट: संजय गांधी ने रखा था ये नाम, जिस कोठी में दूध बेचते थे उसी में मंत्री बनकर रहे

बता दें कि, जब अमोल पालेकर ने सरकार के इस पर बोलना शुरू किया तो मंच पर मौजूद मॉडरेटर ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया. बार-बार टोके जाने के बाद अमोल पालेकर ने मॉडरेटर महिला से पूछा कि आप चाहती क्या हैं कि मैं अपनी स्पीच बीच में ही खत्म कर दूं? इस पर मॉडरेटर ने उन्हें जल्द ही अपनी स्पीच खत्म करने के लिए कहा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर