आम्रपाली संग निरहुआ का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, Youtube पर खूब देखा जा रहा है ये भोजपुरी Video

आम्रपाली संग निरहुआ का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, Youtube पर खूब देखा जा रहा है ये भोजपुरी Video
आम्रपाली और निरहुआ भोजपुरी की हिट जोड़ियों में से एक है.

लॉकडाउन के बीच दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी स्‍क्रीन पर साथ होते हैं, ऐसा रंग जमा देते हैं कि इनके फैन खुश हो जाते हैं. इस जोड़ी का हर गाना, हर फिल्म इनके फैंस को पसंद आता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में साथ नजर आ चुके हैं. ऐसे में लॉकडाउन के बीच इस जोड़ी का एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का जो गाना इन दिनों छाया हुआ है, उस गाने के बाल हैं Naya Jhulani Chhaiya Balam. गाने में जहां निरहुआ किसान के लुक में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे उनकी पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. खेत में इश्क फरमाती इस जोड़ी का रोमांस अब इनके फैंस को खूब भा रहा है. लॉकडाउन के बीच भले ही फिल्मों और गानों की शूटिंग बंद है, लेकिन आम्रपाली दुबे और निरहुआ के पुराने गाने इन दिनों यूट्यूब पर खूब छाए हैं.





निरहुआ और आम्रपाली दुबे के Naya Jhulani Chhaiya Balam को सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर भी खूब शेयर किया जा रहा है. कमेंट्स के जरिए फैन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के लुक्स की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस सुपरहिट जोड़ी के चाहने वाले फैन इनके हर गाने को खूब प्यार देते हैं, जिसका एक सुबूत यह गाना भी है. जिसे अब तक यूट्यूब पर 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.



ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि देसाई का 'Magical Video', लोगों ने जताई हैरानी
First published: May 28, 2020, 6:21 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading