क्या आप जानते हैं अमृता राव कर चुकी हैं महेश बाबू संग रोमांस? एक्ट्रेस का 'जल लीजिए' मीम फिर हो रहा वायरल!

अमृता राव, महेश बाबू के साथ तेलुगू फिल्म में नजर आई थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अमृता राव (Amrita Rao) 'विवाह' (Vivah) और 'मैं हूं ना' (Main Hoon Na) जैसी फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं, मगर कम ही लोग जानते होंगे कि अमृता राव ने तेलुगू सिनेमा में सुपरस्टार महेश बाबू के साथ भी काम किया है. हाल ही में फुटबॉलर (Footballer) क्रिस्टिआनो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और कोका कोला (Coca Cola) से जुड़े विवाद के कारण अमृता राव के 'जल लीजिए' मीम (Jal Lijiye Meme) फिर से चर्चा में आ गए हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीता है. 'विवाह' (Vivah) और 'मैं हूं ना' (Main Hoon Na) जैसी फिल्मों में अमृता (Amrita) के अभिनय की हर किसी ने तारीफ की है. ये अमृता का बर्थडे (Amrita Rao Birthday) मंथ है जिसके चलते लोगों ने उन्हें बधाई संदेश भी भेजे. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री बन चुकीं अमृता राव की फिल्मों को खूब पसंद किया गया है. मगर क्या आप जानते हैं कि अमृता राव ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, साउथ सिनेमा (South Cinema) में भी काम किया है?

    सुपरस्टार महेश बाबू के साथ किया है रोमांस
    जी हां, आपने सही पढ़ा. अमृता राव तेलुगू फिल्म (Telugu Film) में भी काम कर चुकी हैं. साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अथिधि' (Athidhi) में अमृता राव फीमेल लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अपोजिट थे साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu). महेश बाबू की इस फिल्म को काफी सफलता मिली थी. फिल्म में महेश बाबू ऐसे लड़के का रोल प्ले करते हैं जो अनाथ होता है. उनके ऊपर उस दंपत्ति की हत्या करने का आरोप लगता है जो उन्हें बचपन में गोद ले लेते हैं. ये कहानी इसी पर आधारित है कि वो कैसे अपने माता-पिता के हत्यारे को ढूंढते हैं. फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्टर किया था जबकि रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रमेश बाबू ने इसे प्रोड्यूस किया था. फिल्म में अमृता राव उसी दंपत्ति की बेटी हैं जो महेश बाबू को गोद लेते हैं. दोनों की केमिस्ट्री फिल्म में गजब की है. इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी.

    mahesh babu amrita rao

    'विवाह' फिल्म के एक सीन से अमृता बटोर रही हैं सुर्खियां
    अगर आपने अमृता राव और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'विवाह' देखी होगी तो उसमें आपको वो सीन याद होगा जब वो पीने के लिए पानी से भरा ग्लास पकड़ाती हैं. उस सीन में अमृता कहती हैं, 'जल लीजिए'. सोशल मीडिया और मीम्स के इस जमाने में अमृता का ये छोटा सा सीन अचानक ही चर्चा में आ गया है. लोग इस सीन की फोटो का इस्तेमाल कर ढेरों मीम (Jal Lijiye Meme) बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.

    amrita rao ronaldo

    फुटबॉलर रोनाल्डो की वजह से फिर चर्चा में आए अमृता के मीम्स
    कुछ दिन पहले तक ये मीम खूब ट्रेंड में थे फिर धीरे-धीरे कम होने लगे थे लेकिन हाल ही में फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और कोका कोला (Coca Cola) से जुड़े विवाद के दौरान फिर से अमृता राव के मीम्स की बाढ़ सोशल मीडिया पर आ गई. दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फुटबॉल प्लेयर रोनाल्डो (Ronaldo) ने सामने रखी कोका कोला की दो बोतलों को साइड रखकर लोगों को पानी की बोतल दिखाई और पानी पीने की अपील की. बस इसके बाद से लोग कहने लगे कि रोनाल्डो को भी अमृता के जल देने वाले सीन की हवा लग गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.