Home /News /entertainment /

ananya panday shows her killer look in her throwback photo her bff suhana khan says oh wow

अनन्या पांडे के किलर अवतार पर आया सुहाना खान और शनाया कपूर का दिल, देख आप भी कहेंगे WOW

अनन्या पांडे का किलर अवतार (फोटो साभारः @ananyapanday/instagram)

अनन्या पांडे का किलर अवतार (फोटो साभारः @ananyapanday/instagram)

अनन्या पांडे (Ananya Panday Film) को आखिरी बार फिल्म 'गहराइयां (Gehraiyaan)' में देखी गई थीं. उनकी यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. अब फिल्म रिलीज के लगभग 2 महीने बाद अदाकारा ने इसकी शूटिंग के दिनों को याद किया और अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं...

अधिक पढ़ें ...

अनन्या पांडे (Ananya Panday), बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में एक हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of The Year 2) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अनन्या इंस्टाग्राम जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं. वह अक्सर अपने किलर और मदहोश कर देने वाली तस्वीरों से फैंस के ऊपर कहर बरपाती है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिल रहा है. जी हां! अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी पहने अपनी दो तस्वीरे शेयर की.

बता दें कि अनन्या (Ananya Panday) की ये बिकिनी तस्वीरें उनकी थ्रो-बैक तस्वीरें हैं. इसका जिक्र अदाकारा ने अपने पोस्ट कैप्शन में किया है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘जब कंटिन्यूटी की तस्वीरें उतनी भी बुरी ना हों, गहराइयां के दिनों की थ्रोबैक तस्वीरें.‘

थ्रोबैक फोटो में दिखीं किलर
अनन्या 
के कैप्शन से साफ जाहिर है कि उनकी ये तस्वीरें  ‘गहराइयां (Gehraiyaan)’  की शूटिंग के दौरान की है. फोटो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लू बिकिनी पहने हुए अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने बिकिनी के ऊपर प्रिंटेड ऑरेंज कलर का श्रग डाला रखा है जो उनके लुक और भी किलर बना दिया है. खुले बाल और बिना किसी मेकअप के अन्यया हमेशा की तरह प्यारी लग रही हैं.

Ananya Panday

अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पोस्ट

फैंस के साथ सितारों को भी आया पसंद
अनन्या के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही साथ सितारे भी पंसद कर रहे हैं. अदाकारा की पोस्ट पर उनकी प्यारी सहेली शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने लिखा, ‘ओह वाह.‘ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने लिखा, ‘एनी.‘ शनाया की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने फायर का इमोजी पोस्ट किया. डीन पांडे , सीमा खान ने भी कमेंट कर उनकी फोटो को लाइक किया है.

(Ananya Panday

(फोटो साभारः @ananyapanday/instagram)

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्में
बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday Film) को आखिरी बार फिल्म ‘गहराइयां (Gehraiyaan)’ में देखी गई थीं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) भी नजर आए थे. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. अब आने वाले वक्त में अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी. इसके बाद अर्जुन वरेन सिंह की ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. फिल्म की शूटिंग जारी है.

Tags: Ananya Panday, Ananya Pandey, Bollywood news, Deepika padukone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर