Home /News /entertainment /

Prabhas ने किया नेक काम, आंध्र प्रदेश के बाढ़ पीड़ितों के लिए सीएम रिलीफ फंड में दान किए 1 करोड़

Prabhas ने किया नेक काम, आंध्र प्रदेश के बाढ़ पीड़ितों के लिए सीएम रिलीफ फंड में दान किए 1 करोड़

Prabhas ने सीएम रिलीफ फंड में दान किए 1 करोड़

Prabhas ने सीएम रिलीफ फंड में दान किए 1 करोड़

Prabhas Donated 1 Crore: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई. इसकी वजह से कइयों घर तबाह हो गए. लोग बेघर हो गए. इस बुरे वक्त में लोगों की मदद के लिए सभी आगे आ रहे हैं. ऐसे में अब साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) ने भी उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) में एक करोड़ रुपए दान किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के दमदार एक्टर प्रभास (Prabhas) पिछले काफी समय से अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में थे. दर्शक प्रभास और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में इस समय प्रभास अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर नहीं बल्कि बाढ़ पीड़ितों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इसके लिए एक्टर ने सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए की राशि दान की है.

    प्रभास सिल्वर स्क्रीन के पावरफुल एक्टर माने जाते हैं. लेकिन रियल लाइफ में वो बेहद ही दायलु किस्म के व्यक्ति हैं. ‘बाहुबली’ (Bahubali) फेम एक्टर भले ही सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन उन्हें उनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है. अब अपनी इसी दरियादिली की वजह से ही वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. प्रभास से पहले जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे स्टार्स ने 25 लाख रुपए की राशि सीएम रिलीफ फंड में दान किया है. जूनियर एनटीआर इंडस्ट्री के पहले ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने लोगों की मदद के लिए बड़ी धन राशि की धोषणा की है.

    बहरहाल, अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो पैन इंडियन फिल्म के बड़े बजट की फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) में नजर आने वाले हैं. राधा कृष्णा कुमार ने इसे निर्देशित किया था. इसे पूजा हेगड़े पर फिल्माया गया है. ‘राधे श्याम’ को 2021 में ही रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा उनके पास नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म भी हैं. इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वो भगवान राम क भूमिका में भी नजर आने वाले हैं. उनकी इस मूवी का नाम ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) है. इसे ओम राउत द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

    Tags: Actor Prabhas, Prabhas

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर