होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: अंकुश राजा का भोजपुरी होली सॉन्ग ‘लसारी जनी लहंगा जीजा’ वायरल, 2 दिन में मिले लाखों व्यूज

VIDEO: अंकुश राजा का भोजपुरी होली सॉन्ग ‘लसारी जनी लहंगा जीजा’ वायरल, 2 दिन में मिले लाखों व्यूज

अंकुश राजा का भोजपुरी होली सॉन्ग ‘लसारी जनी लहंगा जीजा’ वायरल

अंकुश राजा का भोजपुरी होली सॉन्ग ‘लसारी जनी लहंगा जीजा’ वायरल

होली पास आते ही हर भोजपुरी कलाकार (Bhojpuri Actors) के कई होली के गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी म्यूजिक इ ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा (Bhojpuri Singer Ankush Raja) का एक नया होली गाना यूट्यूब (Youtube) पर काफी वायरल हो रहा है, जिसका नाम है ‘लसारी जनी लहंगा जीजा’ (Lasari Jani Lahanga Jija). दो दिन पहले रिलीज हुए इस नए भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) ने यूट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. आपको बता दें कि इस गाने को अंकुश राजा (Ankush Raja) ने गाया है और गाने के लिरिक्स रामपुरी ने लिखे हैं.

    गाने का म्यूजिक एडीआर आनंद ने बनाया है और इसे डायरेक्ट किया है तुषार केसरवानी ने. साथ ही गाने के वीडियो का मेकिंग भी एकदम देसी अंदाज में किया है, जो भोजपुरी के दर्शकों को जोड़ता है. यही कारण है कि इस गाने के यू-ट्यूब पर तेजी से व्यूज बढ़ रहे हैं.

    " isDesktop="true" id="3535541" >

    अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में हीरोइन हरे और लाल रंग की साड़ी पहने खूबसूरत लग रही हैं. गाने मे होली खेलते हुए रोमांस करने का अंदाज यूजर को पसंद आ रहा है. गाने में गुलाल और रंगों से होली के माहौल को खूब जमाया है. गाने को सुन कर दिन बन जाएगा. गाने पर फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है ये गाना नहीं आग है. वहीं अंकुश राजा के एक पुराने फैन के एम सिंह ने लिखा है ‘मैं आपको उस समय से फॉलो करता हूं जब आप टीवी चैनल पर भी गाने गाते थे. कई यूजर गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    हाल ही में नए गायक अंकुश राजा और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक शानदार होली सॉन्ग भी धमाल मचा रहा था, जिसके बोल है 'जीजे से रंग लगवईले बानी' (Jija Se Rang Lagwaile Bani). अंकुश राजा के इस भोजपुरी होली सॉन्ग में मॉडल त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) भी बेहद लाजवाब नजर आ रही हैं.

    Tags: Bhojpuri gaana, Bhojpuri Holi, Bhojpuri holi songs

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें