Home /News /entertainment /

रजनीकांत ने Puneeth Rajkumar को लेकर लिखा ट्वीट, ट्रोल कर बोले लोग- 'ऐसा करना आपको शोभा नहीं देता'

रजनीकांत ने Puneeth Rajkumar को लेकर लिखा ट्वीट, ट्रोल कर बोले लोग- 'ऐसा करना आपको शोभा नहीं देता'

Puneeth Rajkumar के लिए लिखे पोस्ट को लेकर ट्रोल हो रहे 'Annaatthe' सुपरस्टार रजनीकांत

Puneeth Rajkumar के लिए लिखे पोस्ट को लेकर ट्रोल हो रहे 'Annaatthe' सुपरस्टार रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) जहां एक ओर अपनी नई फिल्म 'Annaatthe' को लेकर तारीफे बटोर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया खूब ट्रोल भी हो रहे हैं. रजनी का ये ट्वीट कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को लेकर है.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म ‘Annaatthe’ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के हर अंदाज के लोग दिवाने हैं. एक्टिंग हो या डांस, कॉमेडी हो या फिर एक्शन, 70 साल की उम्र में भी वे हर तरह के सीक्वेंस में जान डाल देते हैं. एक सप्ताह के भीतर उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘Annaatthe’ ने 200 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है. फिल्म को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. इस फिल्म के जरिए जहां एक ओर रजनी खूब तारीफें बटोर रहे हैं और तो वहीं इसी बीच उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिस वजह से बहुत से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अभिनेता ने ये ट्वीट कन्नड़ फिल्मों के दिवगंत अभिनेता पुनीत राजकुमार को लेकर लिखा है जिनकी 29 अक्टूबर को मौत हुई है.

    सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर पुनीत को श्रद्धांजलि देते हुए शोक भरा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, ‘मैं आपके निधन को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं, पुनीत… रेस्ट इन पीस माय चाइल्ड.’ इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी सौंदर्या के ऐप पर अपलोड किया गया एक ऑडियो लिंक भी शेयर किया, जो फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

    मेगास्टार के इस पोस्ट को देख फैंस का कहना है कि वे पुनीत को श्रद्धांजलि नहीं दे रहे बल्कि अपनी बेटी के ऐप को प्रमोट कर रहे हैं. नेटिजंस ने बेटी के ऐप को प्रमोट करने के लिए पुनीत की मौत का सहारा लेने पर रजनीकांत को जबरदस्त तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वसीम राजा नाम के यूजर ने लिखा, ‘मैं आपके इस ट्वीट को पढ़कर हैरान हूं और आप जैसे लीजेंड किसी की मौत पर जारी संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ ऐप का प्रमोशन करना शोभा नहीं देता.’ @SarjethSs नाम के यूजर ने लिखा, ‘यह एक शोक संदेश है या ऐप का प्रचार?’

    Annaatthe Actor Rajinikanth

    @thalapathy_modi ने लिखा, ‘जो कोई भी इस आईडी का प्रयोग कर रहा है, कृपया ऐप को इतने खराब तरीके से प्रमोट करना बंद करें .. संवेदना के माध्यम से ऐप को बढ़ावा देना इस लीजेंड सुपरस्टार को शोभा नहीं देता’. इसके अलावा बहुत से लोग इतना लेट संवेदना व्यक्त करने को लेकर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘इतनी चालाकी, पुनीत की मौत 10 दिन पहले हुई थी, अब केवल आप शोक शब्द दे रहे हैं. मुझे आपके रवैया पर शर्मिंदगी महसूस होती है. बेटियों के नए प्रोजेक्ट के संबंध में आपने भाषण दिया. मुझे यकीन है कि आपको भगवान से सबसे अच्छा सबक मिलेगा.’

    Tags: Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर