30 साल बाद Anupam Kher की तेलुगू इंडस्ट्री में वापसी, Bumrah की कथित गर्लफ्रेंड की फिल्म में मिला ये रोल

अनुपमा परमेश्वरन की फिल्म में नजर आएंगे अनुपम खेर

अनुपमा परमेश्वरन की फिल्म में नजर आएंगे अनुपम खेर

हिंदी सिनेमा (Bollywood) के अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) को उनके जन्मदिन के दिन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) से 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) में एक अहम भूमिका करने का ऑफर मिला है. फिल्म में क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की कथित गर्लफ्रेंड अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) और निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) लीड स्टार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:54 PM IST
  • Share this:
बॉलीवु़ड अभिनेता अनुपम खेर (Veteran Bollywood actor Anupam Kher) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वे हिंदी सिनेमा से लेकर इंग्लिश ड्रामा सीरीज में अपने अभिनय के लिए अमेरिकी दर्शकों के बीच सराहे जाते हैं. खेर पांच बार कॉमिक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने वाले अभिनेता हैं. उन्होंने अभिनय की शुरुआत रंगमंच से की और काफी कम वक्त में वे बड़े पर्दे के एक सक्सेसफुल एक्टर बन गए. उन्होंने अभी तक सैकड़ों फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं. 7 मार्च को अभिनेता 66 साल के हो चुके हैं और इसी खास मौके पर उन्हें एक बेहतरीन उपहार मिला है.

जन्मदिन पर खेर को मिला उपहार
अनुपम खेर को तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) के लिए अप्रोच किया गया है. जन्मदिन के मौके पर अनुपम के लिए इससे बढ़िया खुशखबरी और क्या हो सकती है! फिल्म में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) लीड फीमेल एक्ट्रेस की भूमिका में हैं, जिनका नाम इन दिनों इंडियन क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) संग शादी की अफवाहों में टॉप ट्रेंड कर रहा है.

30 साल बाद खेर का टॉलीवुड में कमबैक
अनुपमा और निखिल स्टारर फिल्म में अनुभवी बॉलीवुड एक्टर को एक अहम भूमिका के लिए चुना गया है. 7 मार्च को अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म के प्रोड्यूसर अभिनेषक अग्रवाल ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर बड़ा ऐलान किया है. अग्रवाल ने ट्वीट कर पोस्ट में लिखा, ''30 साल बाद एक बार फिर अनुपम खेर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रहे हैं. वे कार्तिकेय 2 में धनवंत्री (Dhanvantri) नामक एक कैरेक्ट की भूमिका में पर्दे पर नजर आएंगे.''







अनोखा होगा अनुपम का किरदार
रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगू फिल्म में अनुपम का किरदार अब तक किए रोल्स से अनोखा और अलग होगा. कहानी में अनुपम अच्छे और बुरे दोनों कैरेक्टर्स को प्ले करेंगे या यूं कहें कि अभिनेता विलन और हीरो का रोल प्ले करेंगे. अनुपम खेर अपने खास किरदारों के लिए जाने जाते हैं. 1982 में Aagaman के जरिए डेब्यू करने वाले अनुपम के दुनियाभर में प्रशंसक हैं.

2014 में रिलीज हुआ था कार्तिकेय का पहला पार्ट
आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट 2014 में आया था जिसे खूब पसंद किया गया था. मिस्टीरियस थ्रिलर मूवी 'कार्तिकेय' के जरिए निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. अभिनेता ने 2020 मार्च में इस बात का ऐलान कर दिया था कि वे कार्तिकेय के सीक्वेल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन चंदू मोंडेती (Chandoo Mondeti) कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज