अनुपम खेर ने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला के साथ फोटोज की शेयर, लिखा इमोशनल नोट!

अनुपम ने नागा को फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ (Wild Dog) के लिए शुभकामनाएं भी दी.

अनुपम ने नागा को फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ (Wild Dog) के लिए शुभकामनाएं भी दी.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) के कैंसर की पुष्‍ट‍ि अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर की , उससे कुछ ही घंटे पहले उन्होंने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन Nagarjuna Akkineni और उनकी पत्नी अमला (Amala Akkineni) के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. साथ ही एक एक लंबा सा इमोशनल नोट भी लिखा है. अनुपम ने नागा को फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ (Wild Dog) के लिए शुभकामनाएं भी दी. पढिए पूरा नोट

  • Share this:
ऐक्‍टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी पत्‍नी किरण खेर के ब्‍लड कैंसर (Kirron Kher Blood Cancer) पीड़ित होने की पुष्‍ट‍ि की है. अनुपम ने किरण के हेल्‍थ अपडेट (Kirron Kher Health Update) को शेयर कर बताया कि वो रिकवर हो रही हैं. अनुपम ने लोगों से सलामती की दुआ करने की अपील की. उससे कुछ ही घंटे पहले अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) और उनकी पत्नी अमला (Amala Akkineni) के साथ एक फोटो पोस्ट की थी.

अनुपम ने नागा को फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ (Wild Dog) के लिए शुभकामनाएं भी दी.


अनुपम ने फोटो के साथ एक लंबा सा नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा कि ‘इस खूबसूरत शाम और हेल्दी खाने के लिए धन्यवाद. मुझे आप दोनों से हमेशा से प्यार है. आज हमने अपने पुराने दिन याद किए, जब एक साथ काम किया था और भी कई मुद्दों पर बात हुई. साथ ही कहना चाहता हूं आपकी फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ (Wild Dog) का ट्रेलर बेहद पसंद आया था, फिल्म के लिए आपको शुभकामनाएं..

अनुपम खेर ने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला के साथ फोटो की शेयर

बता दें नागार्जुन की थ्रिलर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. जिसको लेकर पूरी टीम और नागार्जुन के फैंस खासा एक्साइटेड हैं. वहीं अनुपम की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं. पिछले कुछ समय से वो अक्सर फोटो और वीडियोज पोस्ट कर फैंस से अपने दिल की बातें शेयर करते हैं. कुछ दिनों पहले अनुपम ने गंजेपन पर एक वीडियो बनाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. उनका एक नया वीडियो भी चर्चा में था जिसमें वो कविता के जरिए मिडिल क्लास फैमिली का दर्द बयां कर रहे थे. अनुपम ने मिडिल क्लास परिवार से जुड़ी कई छोटी बाते बताई, जिससे हर कोई कनेक्ट करता है. लास्ट में अनुपम कहते हैं कि कैसे मिडिल क्लास लोग अपने बच्चों को मोटिवेट करते हैं ताकि वो मिडिल क्लास की दीवार को तोड़कर अपनी जिंदगी को बड़ा बना सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज