Home /News /entertainment /

101 साल की चायवाली से मिले अनुपम खेर, रहने को घर नहीं, पेड़ के नीचे कट रही है जिंदगी!

101 साल की चायवाली से मिले अनुपम खेर, रहने को घर नहीं, पेड़ के नीचे कट रही है जिंदगी!

101 साल की चायवाली से मिले अनुपम खेर, सिर पर नहीं है छत, पेड़ के नीचे कट रही है जिंदगी!

101 साल की चायवाली से मिले अनुपम खेर, सिर पर नहीं है छत, पेड़ के नीचे कट रही है जिंदगी!

मध्य प्रदेश के खजुराहो में चाय क दुकान चलाती हैं हरबी देवी, Video viral

    पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से चर्चाओं में अनुपम खेर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो 101 साल की चायवाली से मिले हैं. वीडियो में नजर आ रही बुजुर्ग महिला मध्य प्रदेश के खजुराहो की हैं, जहां वो पेड़ के नीचे चाय बेचती हैं. अनुपम खेर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, 'मैं खजुराहो में हरबी देवी से मिला. वो 101 साल की हैं और खुश हैं. वो एक पुराने पेड़ के नीचे चाय बेचती हैं. वे उत्साह से भरी हुई हैं.'

    हरबी देवी को लेकर अनुपम ने बताया कि उनके साथ छोटी सी बातचीत आपके जीवन को और खुशहाल कर सकती है. अनुपम खेर ने वीडियो में महिला से बातचीत के दौरान अंग्रेजी में बोल रहे थे, जिसे महिला ने समझ भी लिया. इसके बाद 101 साल की इस बुजुर्ग महिला ने अनुपम खेर के साथ अंग्रेजी के कई शब्द दोहराए. आपको बता दें इस महिला का कोई घर नहीं है, वो पेड़ के नीचे ही अपनी जिंदगी गुजार रही हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि वो फिर भी खुश है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है.



    आपको बता दें अनुपम खेर संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म दी एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल निभा रहे हैं.  ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब पर आधारित है. गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से फिल्म का विरोध हो रहा है. तीन मिनट के इस ट्रेलर में मनमोहन सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति से पीड़ित दिखाया गया है. इसमें कई जगह सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका को मनमोहन सिंह पर निशाना लगाते दिखाया गया है.

    Tags: Anupam kher, Bollywood, Dr. manmohan singh, Rahul gandhi, Sonia Gandhi, Trending news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर