Home /News /entertainment /

Anupamaa 24th Jan Update: काव्या ने की धमाकेदार वापसी, वनराज की लगाई क्लास

Anupamaa 24th Jan Update: काव्या ने की धमाकेदार वापसी, वनराज की लगाई क्लास

 जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 24 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 24th Jan written update) कि काव्या वनराज को ताना मारते हुए कहती है कि उसकी पतंग बहुत ज्यादा ऊंची उड़ रही थी इसलिए उसे काटनी पड़ी. अनुपमा काव्या से कहती है कि वो कोई ड्रामा नहीं करे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 24 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 24th Jan written update) कि समर नंदिनी को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करता है लेकिन उससे बात नहीं हो पाती है. सभी काइट कॉम्पिटिशन के लिए रेडी रहते हैं. बा जीके को डांटती है. अनुज और मालविका भी एक दूसरे के खिलाफ कॉम्पिटिशन शुरू करते हैं. अनुज अपनी और अनुपमा की पतंग पर ‘Maan’ लिखता है.

समर पतंग उड़ाने की कोशिश करता है लेकिन असफल हो जाता है. अनुपना उसे सतर्क रहने के लिए कहती है. तभी नंदिनी आती है और उसे पतंग उड़ाने में मदद करती है. वो लोग जीके और बा की पतंग को काट देते हैं. प्रतियोगिता शुरू होती है और वनराज मालविका से कहता है कि वो उसे हारने नहीं देगा. अनुपमा पतंग उड़ाना शुरू करती है और वनराज से कहती है कि वो अपने व्यवहार और हरकतों की वजह से हार जाएगा. काव्या आती है और वनराज की पतंग काट देती है.

काव्या वनराज को ताना मारते हुए कहती है कि उसकी पतंग बहुत ज्यादा ऊंची उड़ रही थी इसलिए उसे काटनी पड़ी. अनुपमा काव्या से कहती है कि वो कोई ड्रामा नहीं करे. इस पर काव्या कहती है कि अगर मालविका करे तो वो ड्रामा नहीं है. वो वनराज से कहती है कि वो नंदिनी पर कैसे चिल्ला सकता है. बा काव्या को शांत करने की कोशिश करती है इस पर काव्या कहती है कि उन्होंने वनराज को तब क्यों नहीं टोका जब वो गलती कर रहा था.

वनराज कहता है कि उसे कोई पसंद नहीं करता है और नंदिनी की जगह समर की जिंदगी में कोई और आ जाएगी. काव्या वनराज के ऊपर चिल्लाती है और दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है. काव्या रोने लगती है और कहती है कि कोई उसे सपोर्ट नहीं करता है जबकि वो भी परिवार की सदस्य है.

बापूजी उससे कहते हैं कि उन्होंने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन उसने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. बा काव्या से कहती है कि उसने और बापूजी ने वनराज समझाने की कोशिश की ताकि दोनों का रिश्ता वापस ठीक हो सके. काव्या उनसे कहती है कि क्या उन्होंने उससे काव्या को रिप्लेस करके चीजें ठीक करने की कोशिश की.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर