LAC पर जवानों की शहादत पर अनुष्का शर्मा बोलीं- आर्मी अफसर की बेटी हूं, हर सैनिक की मौत पर दुख होता है

LAC पर जवानों की शहादत पर अनुष्का शर्मा बोलीं- आर्मी अफसर की बेटी हूं, हर सैनिक की मौत पर दुख होता है
अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

पूर्वी लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में भारत के करीब 20 जवान शहीद हो गए. वहीं इस झड़प में चीन (China) को भी भारी नुकसान हुआ है.

  • Share this:
मुंबई. पूर्वी लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में भारत के करीब 20 जवान शहीद हो गए. वहीं इस झड़प में चीन (China) को भी भारी नुकसान हुआ है. चीन के करीब 43 सैनिक या तो हताहत हुए हैं या घायल हुए हैं. सरकारी सूत्रों ने इस घटना की सूचना देते हुए भारतीय जवानों की शहादत की जानकारी देश को दी थी. भारतीय सैनिकों की शहादत पर अब बॉलीवुड के सितारों की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के पर गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है और चीन के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है. देश के वीर जवानों की शहादत पर दुख जाहिर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे कई स्टार्स ने ट्वीट किया है. इस बीच अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर इस भारतीय जवानों की शहादत पर गहरा दुख व्यक्त किया है.

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'सेना के जवान की बेटी होने के नाते मुझे हर सैनिक की शहादत बेहद पर्सनल लगती है. मुझे इससे बेहद दुख होता है. इन जवानों का बलिदान के साथ इनके परिवार का बलिदान एक खालीपन छोड़ जाएगा. मैं इनकी शांति के लिए प्रार्थना करूंगी. LAC पर चीन के साथ झड़प में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भगवान हिम्मत दे, इसके लिए भी प्रार्थना करूंगी.' बता दें इससे पहले एक्टर संजय सूरी LAC की घटना पर दुख जाहिर करते हुए देशवासियों से चीनी प्रोडक्ट्स के बहिष्कार की मांग कर चुके हैं.


बता दें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपने मुंबई स्थित घर में हैं. लॉकडाउन के शुरुआत के समय से ही एक्ट्रेस मुंबई में पति विराट कोहली के साथ समय काट रही हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok) रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. एक प्रोड्यूसर के तौर पर अनुष्का शर्मा को भी इस वेब सीरीज (Paatal Lok) के लिए खूब तारीफ मिली, लेकिन कुछ विवादों के चलते भी यह वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है.



ये भी पढ़ेंः रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि, इरफान, वाजिद और सुशांत सिंह के निधन पर जताया दुख, बोलीं- 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं...'
सुशांत सिंह राजपूत संग अपने खराब रिश्तों पर बोले सूरज पंचोली- हम एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज