• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Anushka Shetty Completed 15 Years: कभी कास्टिंग काउच पर 'Baahubali' की देवसेना ने किया था बड़ा खुलासा

Anushka Shetty Completed 15 Years: कभी कास्टिंग काउच पर 'Baahubali' की देवसेना ने किया था बड़ा खुलासा

Anushka Shetty को सिनेमा जगत में हुए 15 साल

Anushka Shetty को सिनेमा जगत में हुए 15 साल

Anushka Shetty Completed 15 Years: प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) में देवसेना का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को इंडस्ट्री में 15 साल पूरे हो गए हैं. इसी बीच उनका कास्टिंग काउच पर दिया गया बयान वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ सिनेमा (South Cinema) की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) आज सिनेमा जगत की पॉपुलर हीरोइनों में से एक हैं. उनके पास दुनियाभर में बड़ी फैन फॉलोइंग्स हैं. एक्ट्रेस ने अपने 15 साल के करियर (Anushka Shetty Career) में पीरियड ड्रामा, सस्पेंस-थ्रिलर, रोमांटिक-कॉमेडी और हॉरर जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ‘बाहुबली’ से लाइमलाइट में आईं. आज वो अपनी अदायगी के दम पर इंडस्ट्री में राज करती हैं, लेकिन क्या आपको पता है वो भी कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा कर चुकी हैं? चलिए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा था?

    फिल्म ‘बाहुबली’ की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म (Anushka Shetty Next Movie) ‘निशब्दम’ (Nishabdam) के प्रमोशनल ईवेंट में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की थीं. उन्होंने कहा था कि ‘हां ये तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी है, लेकिन उन्होंने खुद को इससे बचा कर रखा है और न ही कभी इससे उनका सामना हुआ है.’

    बताया क्यों फेस नहीं किया कास्टिंग काउच!
    एक्ट्रेस ने इसका भी जवाब दिया कि उन्होंने कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना क्यों नहीं किया? अनुष्का ने कहा था कि ‘उन्होंने इसका सामना इसलिए नहीं किया था, क्योंकि वो खुद को स्ट्रेटफॉर्वड मानती हैं, वो कुछ भी होता है तो मुंह पर ही सबके सामने कह देती हैं. वो सभी के साथ बहुत ही फ्रैंक हैं. एक्टर्स को खुद तय करना होगा कि वो आसान तरीका और कम फेम या फिर ज्यादा मेहनत और इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिकी रहना चाहती है.’

    बहरहाल, अगर अनुष्का शेट्टी के करियर की बात की जाए तो उनकी पहली मूवी (Anushka Shetty Movies) ‘सुपर’ थी, जिसे 2005 में रिलीज किया गया था. इसमें वो नागार्जुन के साथ नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने एक्टर रवि तेजा और प्रभास जैसे स्टार्स के साथ कई फिल्मों में काम किए. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को एक से एक हिट फिल्में दी है.

    अब अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो वो कई इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. खबर है कि वो जल्द ही फिल्ममेकर गौतम वासुदेव मेनन की अनटाइटल्ड तमिल-तेलुगू फिल्म से जुड़ेंगी. इसके साथ ही अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो ‘चंद्रमुखी 2’ में भी नजर आएंगी. इसे पी वासु द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज