10 साल की बच्ची का गाना सुन हैरान हुए एआर रहमान, शेयर किया शानदार Video

10 साल की बच्ची का गाना सुन हैरान हुए एआर रहमान, शेयर किया शानदार Video
एआर रहमान ने सोपरनिका का वीडियो शेयर किया है. (Photo credit: Twitter/@arrahman)

एआर रहमान (AR Rahman) को भी सोपारनिका के ऑडिशन का वीडियो काफी पसंद आया है, जिसके चलते उन्होंने इस लिटिल स्टार के वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : ब्रिटेन गॉट टैलेंट में अपनी सिंगिंग से दुनिया भर में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली 10 वर्षीय सोपरनिका नायर (souparnika nair) ने हर किसी को अपना फैन बना लिया है. सोपरनिका का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग इस 10 साल की बच्ची की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. सिंगर और कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) को भी इस लिटिल स्टार का वीडियो काफी पसंद आया है. एआर रहमान ने इस बच्ची के वीडियो को अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोपनिका की तारीफ भी की है.

सोपरनिका के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'Nice to wake up to this.' इसके साथ ही उन्होंने वीडियो का लिंक भी शेयर किया है, जिसमें सोपरनिका का पूरा वीडियो है. यह सोपरनिका के ऑडिशन का वीडियो है, जिसमें वह ब्रिटेन गॉट टैलेंट में 'द ट्रोली' सॉन्ग गाती दिख रही हैं.

सोपरनिका जैसे ही गाना शुरू करती हैं शो के जज Simon Cowell उन्हें बीच में ही रोक देते हैं. इसके बाद Simon Cowell सोपरनिका को Never Enough गाने के लिए कहते हैं. जिसके बाद वह 10 साल की सोपरनिका की आवाज सुनकर हैरान रह जाते हैं. यही नहीं उनका गाना सुनने के बाद ऑडियंस भी ताली बजाने लगती है. सोपरनिका के सॉन्ग के बाद यह साफ था कि जजेस को उनका गाना पसंद आया क्योंकि जजेस ने उनकी परफॉर्मेंस के बाद स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया था.



सोपरनिका की परफोर्मेंस खत्म होने के बाद शो के जज डेविड विलियम्स ने सोपरनिका की तारीफ करते हुए कहा कि वह हैरान हैं कि कोई इतनी छोटी उम्र में इतना शानदार कैसे गा सकता है. डेविड विलियम्स ने तो यहां तक कह दिया कि, सोपरनिका का ये सॉन्ग पहाड़ था, जिसे उन्होंने जीत लिया है.

ये भी पढ़ेंः जब 50 साल की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था Bold फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छा गई थीं ये Photos
First published: May 31, 2020, 4:34 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading