Home /News /entertainment /

अनुराग कश्यप की फिल्म 'Paka' का TIFF में हुआ सलेक्शन तो Arjun Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनुराग कश्यप की फिल्म 'Paka' का TIFF में हुआ सलेक्शन तो Arjun Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनुराग कश्यप की फिल्म 'Paka' का TIFF में हुआ सलेक्शन

अनुराग कश्यप की फिल्म 'Paka' का TIFF में हुआ सलेक्शन

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of wasseypur) फेम निर्देशक अनुराग कश्यप ने मलयालम फिल्म 'पाका' (Paka) को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चयन हुआ है. फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने पोस्ट डाला है.

अधिक पढ़ें ...

    मलयालम फिल्म ‘Paka’ का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 (Toronto International Film Festival 2021) के लिए चयन हुआ है. TIFF में प्रीमियर को लेकर इन दिनों ‘पाका’ खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाला है जिसमें उन्होंने ‘Paka’ के मेकर्स को TIFF में सलेक्शन के लिए शुभकामनाएं दी हैं. इसके बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने भी अर्जुन कपूर को उनकी फिल्म के TIFF में सलेक्शन को बधाई देने के लिए धन्यवाद कहा है.

    ‘पाका’ के प्रोडक्शन की टीम का हिस्सा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of wasseypur) फेम निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी हैं. अनुराग कश्यप ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर ‘पाका’ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘यह ऐलान करने पर गर्व है, TIFF 2021 में वर्ल्ड प्रीमियर और पिंग्याओ में एशियाई प्रीमियर (Pingyao IFF) के बाद IFF (चीन), PAKA (River of Blood) को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 के लिए चुना गया है, अरेबियन प्रीमियर (Arabian Premiere) के रूप में सऊदी अरब में इनॉगरल एडिशन में मुख्य कॉम्पिटिशन. इसी के साथ अनुराग ने ‘पाका’ के डायरेक्टर Nithin Lukose को टैग किया और लिखा @nithinlukose_का शानदार डेब्यू’…

    फिल्म के निर्माण में अनुराग कश्यप के अलावा राज रचकोंडा (Raj Rachakonda) का भी सहयोग है. इस फिल्म का संगीत प्रमोद थॉमस (Pramod Thomas) ने दिया है. ‘Paka’ में मलयालम फिल्म ‘Aanandam’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस विनीता कोशी (Vinitha Koshy) और बेसिल पॉलोज (Basil Paulose) लीड रोल में हैं. पाका में विनीता और बेसिल के अलावा नितिन जॉर्ज (Nithin George), अभिलाषा नैयर (Abhilash Nair), जोस किजक्कन (Jose Kizhakkkan), अतुल जॉन (Athul John) सपोर्टिंग रोल में हैं. ‘पाका’ एक खूनी नदी की कहानी को पर्दे पर बयां करती है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिससे जाहिर है कि फिल्म मार-धाड़ और संस्पेंस से भरपूर है.

    Tags: Anurag Kashyap, Arjun kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर