Home /News /entertainment /

श्रीकृष्णा में कालिया नाग का घमंड तोड़ने वाले Balakrishnan ने मनाया Valentine, एक्टर को मिली 'राधा' जैसी वाइफ

श्रीकृष्णा में कालिया नाग का घमंड तोड़ने वाले Balakrishnan ने मनाया Valentine, एक्टर को मिली 'राधा' जैसी वाइफ

 अशोक बालकृष्णन ने बयां किया पत्नी के लिए प्यार

अशोक बालकृष्णन ने बयां किया पत्नी के लिए प्यार

अशोक बालकृष्ण हैं जिन्होंने रामानंद के सीरियल में अपनी गेंद उठाने के लिए जहरीली यमुना में कूंद जाते हैं और कालिया नाग के घमंड को चूर करते हैं. उस वक्त वे 13 साल के थे जब घर घर में लोकप्रिय हो चुके थे लेकिन अब वे 40 साल के हैं और उन्हें बहुत से लोग भूल चुके हैं. उन्होंने अपनी पत्नी संग वेलेनटाइन डे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अशोक कुमार बालकृष्णन (Ashok Kumar Balakrishnan) जिन्हें 90 के दशक में रामानंद सागर कृत धारावाहिक ‘श्री कृष्णा’ में भगवान कृष्ण की भूमिका के लिए जाना जाता है. ये वही बाल कलाकार हैं जिन्होंने श्रीकृष्ण बन उनकी कई लीलाओं से करोड़ों दर्शकों को रूबरू कराया. बता दें कि ‘श्रीकृष्णा’ में भगवान कृष्ण की विभिन्न लीलाओं और उनकी अलग-अलग अवस्थाओं को दिखाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि 6 एक्टर्स को कृष्ण बनाया गया था. इस पौराणिक कथा में स्वपनिल जोशी और सर्वदमन डी बनर्जी के अलावा एक्टर अशोक कुमार बालकृष्णन भी हैं जिन्होंने श्रीकृष्ण की बाल्यवस्था का रोल प्ले किया था. बहुत से लोग उस बाल कलाकार को भूल गए होंगे जिनके बारे में यहां हम आपको ताजा जानकारी दे रहे हैं.

फिल्मों से नहीं श्रीकृष्ण बन पाई लोकप्रियता
अशोक बालकृष्णन ने श्रीकृष्ण बनकर तो अपनी एक्टिंग स्किन से दर्शकों का दिल जीता लेकिन उनकी वे फिल्मों में वे ज्यादा सक्रिय नहीं दिखते. उनकी आखिरी फिल्म 2022 में आई Unakkagathane है, उन्होंने अपने अब तक के करियर में सिर्फ 10 फिल्में की हैं और Mulla जो कि एक मलयालम फिल्म हैं, जिसमें वे कैमियो रोल में दिखे थे. फिल्मों के अलावा वे तमाम वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि, अपनी निजी लाइफ में वे काफी खुश हैं और इस बात को उन्होंने खुद ही जाहिर कर फैंस को बताया है. उन्होंने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपनी वाइफ के साथ कुछ यादें ताजा की हैं.

बालकृष्ण ने वैलेंटाइन्स पर पत्नी के लिए बयां किया प्यार
अभिनता ने पत्नी Sharaniya के साथ एक रोमांटिक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, रियल लाइफ वैलेंटाइन्स डे पोस्टर. मेरी क्वीन मेरी गोद में बैठी है, जो मुझे हर दुख, हर तनाव से निकालकर जीवन को और अधिक सुंदर और सार्थक बनाने में मदद कर रही है. ये मेरा वेडिंग डे नहीं है लेकिन मैं इसका इंतजार क्यों करूं, जब मैं इसे आज ही बयां कर सकता हूं.मेरी बेस्टी फॉर लाइफ होने के लिए धन्यवाद…

कालिया नाग का घमंड तोड़ घर-घर में हुए मशहूर
ये वही अशोक बालकृष्णन हैं जिन्होंने रामानंद के सीरियल में अपनी गेंद उठाने के लिए जहरीली यमुना में कूंद जाते हैं और कालिया नाग के घमंड को चूर करते हैं. जिस बालकृष्ण ने श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था उस वक्त उनकी उम्र महज 13 थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने उन दिनों को याद करते हुए कहा था कि आज मैं जो भी हूं वो शायद भगवान का ही लिखा हुआ है, जो मुझे उनका रोल निभाने का मौका मिला. जैसा कि आप भी जानते हैं कि अभिनेता के नाम में भी बालकृष्ण है और उन्हें रोल भी श्रीकृष्ण के बाल्यवस्था का मिला.

Tags: South indian actor, Valentine Day, Valentine Day Special

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर