लाइव टीवी

कॉमेडी फिल्म 'मुबारकां' को लेकर बॉलीवुड के 'अन्ना' की बेटी हुईं नर्वस

Agencies
Updated: November 27, 2016, 2:40 PM IST
कॉमेडी फिल्म 'मुबारकां' को लेकर बॉलीवुड के 'अन्ना' की बेटी हुईं नर्वस
PIC : YOGEN SHAH

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपनी दूसरी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि पहली बार कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर वह थोड़ा नर्वस हैं.

  • Agencies
  • Last Updated: November 27, 2016, 2:40 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपनी दूसरी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि पहली बार कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर वह थोड़ा नर्वस हैं. अथिया का कहना है कि "फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ी नर्वस हूं, क्योंकि इस तरह की शैली में मैंने इससे पहले काम नहीं किया. यह दूसरी फिल्म है और कॉमेडी है, इसलिए मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हूं."

'मुबारकां' में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे हैं. शादी के निमंत्रण के साथ एक बहुत ही पारंपरिक तरीके से फिल्म का पहला लुक साझा किया गया और सभी से इसमें शामिल होने के लिए कहा गया. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म में अर्जुन दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म में इलियाना डीक्रूज महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह अगले साल 28 जुलाई को रिलीज होगी. अथिया ने कहा, "उन्होंने पहला शेड्यूल शुरू कर दिया है और धमाल मचाने को तैयार हैं. इसलिए मैं इस गैंग में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं." सुनील शेट्टी की बेटी एक गैर सरकारी संगठन 'सेव द चिल्ड्रन' से भी जुड़ी हैं और इस पर उनका कहना है कि वह बचपन से इससे जुड़ी हैं.

फिल्म के आधिकारिक पृष्ठ पर एक विवाह निमंत्रण पत्र की तस्वीर साझा की गई थी, जिस पर लिखा है, "अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी अभिनीत अनीस बज्मी की फिल्म 'मुबारकां', तारीख (28 जुलाई, 2017, स्थान) आपका नजदीकी थियेटर."




अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर इस निमंत्रण को शेयर किया था. अर्जुन कपूर ने भी कार्ड शेयर करते हुए लिखा है 'आप सभी आमंत्रित हैं.'
Loading...

U are all invited !!! #Mubarakan @anilskapoor @arjunk26 @ileana_official @athiyashetty on 28th July 2017 !!!

A photo posted by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on




अनीस बज्‍मी की अगली फिल्‍म विवाह समारोह के इर्द-गिर्द घूमने वाली है, इसी को ध्‍यान में रखकर अनीस बज्‍मी ने मुबारकां का फर्स्‍ट लुक एक न्‍योता पत्र के रूप में तैयार करवाया है. अनीस बज्मी अपनी इस फिल्म को मनोरंजन के पूरे पैकेज 'ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस' के साथ लेकर आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2016, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...