Home /News /entertainment /

Sara Ali 'वर्ल्ड फेमस लवर' फेम स्टार संग करना चाहती हैं रोमांस, Atrangi Re एक्ट्रेस ने कहा, कुछ कुछ होता है...

Sara Ali 'वर्ल्ड फेमस लवर' फेम स्टार संग करना चाहती हैं रोमांस, Atrangi Re एक्ट्रेस ने कहा, कुछ कुछ होता है...

इस अभिनेता के साथ काम करने के सपने देख रहीं सारा अली खान

इस अभिनेता के साथ काम करने के सपने देख रहीं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी विक्की कौशल (Vicky kaushal) के साथ The Immortal Ashwatthama की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बार फिर विजय दवरकोंडा के साथ काम करने की ख्वाहिश बयां की है. उनकी तमन्ना है कि फिल्म का निर्माण करण जौहर करे.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों हालिया रिलीज ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर रही हैं. फिल्म विवादों में भी है जिसका बहिष्कार किया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि अतरंगी रे में लव जिहाद को दिखाया गया है और इसमें हिंदू धर्म (Hindu Religion) का भी अपमान किया गया है. बॉयकट की डिमांड करने वालों का कहना है कि हिंदू लड़की, एक मुस्लिम के प्यार (Hindu Muslim Love) में दिखाई गई है, ऐसी फिल्मों से समाज में भी यही संदेश जाएगा. हालांकि, आनंद एल रॉय (Anand L Rai) की फिल्म बहुत से दर्शकों को पसंद भी आ रही है. इसी बीच सारा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अगली फिल्म कैसी हो इस बारे में अपनी ख्वाहिश बयां की है.

    कुछ-कुछ होता है के रीमेक में काम करना चाहती हैं सारा

    सैफ अली खान की बेटी ने एक इंटरव्यू (Sara Ali Khan Inerview) के दौरान कहा, कि वे विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) के साथ कुछ कुछ होता है के रीमेक में काम करना चाहती हैं. सारा अली खान ने कहा कि ‘यह बहुत अच्छा होगा’ अगर करण जौहर (Karan Johar) तीन अभिनेताओं को लेकर एक फिल्म बनाते हैं. अभिनेत्री ने ये बात उस सवाल के जवाब में कही जब उनसे पुरानी फिल्मों में से किसी एक नाम का चुनाव करने को कहा गया था. तब अंसर देते हुए उन्होंने कहा कि वे लाइगर स्टार और जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म करना पसंद करेंगी.

    Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor are new bff of bollywood reached kedarnath together - सारा अली खान-जाह्नवी कपूर बनीं पक्की सहेलियां! केदारनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचीं साथ-साथ ...

    ‘करण जौहर को बनानी चाहिए शाहरुख की फिल्म का रीमेक’

    केदारनाथ फेम एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर करण जौहर को हमारे साथ हिंदी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ फिर से बनानी चाहिए. यह बेहतर होगा. मुझे लगता है कि आपको उसे अभी फोन करना चाहिए.’ इतना ही सारा ने ये तक कह दिया है कि उन्हें 98.3% यकीन है कि उनके द्वारा बताए गए प्रपोजल के लिए सहमत होंगे.

    देवरकोंडा को Hot एंड Cool मानती हैं सारा अली खान

    इससे पहले भी सारा ने कई मौकों पर सारा बयां कर चुकी हैं कि ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ (world famous lover 2020) फेम स्टार के साथ काम करना पसंद करेंगी और उन्होंने उन्हें ‘कूल’ के साथ-साथ ‘रियली Hot भी कहा था. बात अगर दोनों स्टार के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो सारा इन दिनों विक्की कौशल के साथ The Immortal Ashwatthama की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं विजय देवरकोंडा लाइगर में बिजी हैं जिसमें वे अनन्या पांडे और माइक टायसन के साथ नजर आएंगे.

    Tags: Akshay kumar, Dhanush, Sara Ali Khan, Vijay Deverakonda

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर