National Film Awards: आयुष्मान खुराना-विक्की कौशल बेस्ट एक्टर, 'अंधाधुन' बनी बेस्ट फिल्म

आयुष्मान खुराना ने जहां अपने परफॉर्मेंस से अलग छाप छोड़ी तो उरी- द स्ट्राइक में अपनी एक्टिंग से विकी कौशल ने सबका जोश हाई कर दिया

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 5:02 PM IST
National Film Awards: आयुष्मान खुराना-विक्की कौशल बेस्ट एक्टर, 'अंधाधुन' बनी बेस्ट फिल्म
आयुष्मान खुराना-विक्की कौशल बेस्ट एक्टर चुने गए
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 5:02 PM IST
66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के ऐलान अंधाधुन, पद्मावत, बधाई हो, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की धूम रही. जहां 'अंधाधुन' के बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला तो साथ ही अभिनेता आयुष्मान खुराना को अंधाधुन के ही लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. लेकिन इसके साथ ही विकी कौशल को भी फिल्म उरी- द स्ट्राइक में शानदार एक्टिंग का ईनाम मिला और उन्हें भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला.

National Film Awards: दीपिका पादुकोण के 'घूमर' को मिला ये खास अवॉर्ड

बेस्ट फिल्म अंधाधुन के बेस्ट एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म रहस्य और रोमांच से भरी हुई थी. निर्देशक श्रीराम राघवन की इस रोचक थ्रिलर फिल्म की रफ्तार शुरू से लेकर आखिरी तक कहीं थमती नहीं दिखाई पड़ी और साथ ही आयुष्मान की बेस्ट एक्टिंग की वजह से दर्शकों को फिल्म ने पूरी तरह बांध कर रखा.

हालांकि श्रीराम राघवन इससे पहले एक हसीना थी, जॉनी गद्दार और बदलापुर जैसी शानदार फिल्में देकर दर्शकों का भरोसा जीत चुके हैं. इस बार उन्होंने 15 मिनट लंबी फ्रेंच फिल्म द पियानो टर्नर को भारतीय पर्दे पर सवा दो घंटे में उतार कर सबको हैरान कर दिया. इस फिल्म ने चीन में भी अच्छा कलेक्शन किया और आयुष्मान की एक्टिंग का सभी ने लोहा माना. 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली.

आयुष्मान खुराना ने जहां अपने परफॉर्मेंस से अलग छाप छोड़ी तो उरी- द स्ट्राइक में अपनी एक्टिंग से विकी कौशल ने सबका जोश हाई कर दिया. विकी कौशल को उरी- द स्ट्राइक के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म का क्रेज़ भी लोगों के सिर चढ़कर बोला और विकी कौशल को इस फिल्म ने रातोंरात स्टार बना दिया.

ये भी पढ़ें- रिलीज करके तुरंत डिलीट किया गया कंगना रनौत की 'धाकड़' का टीजर
First published: August 9, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...