आने वाला है आयुष्मान खुराना की 'Article 15' का रीमेक, फिल्म में ये एक्टर होगा IPS

आर्टिकल 15 के रीमेक में उदयनिधि करेंगे आयुष्मान का रिप्लेस

आर्टिकल 15 के रीमेक में उदयनिधि करेंगे आयुष्मान का रिप्लेस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हिंदी फिल्म 'Article 15' को खूब पसंद किया गया था और इसका तमिल रीमेक भी आने वाला है. फिलहाल फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamil Nadu State Assembly elections 2021) में बिजी हैं लेकिन जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी.

  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) तो आपको याद ही होगी जिसमें अभिनेता आईपीएस के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म की न सिर्फ कहानी को सराहा गया था बल्कि अभिनेता की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था. आपको बता दें कि निर्देशक अनुभव सिन्हा ने चार सच्ची घटनाओं पर शोध किया था तब जाकर आर्टिकल 15 बनाई थी. यह फिल्म एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है. खास बात ये है कि अब इसका तमिल रीमेक (Tamil Remake) भी आने वाला है. फिल्म में आयुष्मान की जगह उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) रिप्लेस होंगे जो पर्दे पर आईपीएस की भूमिका निभाएंगे.

फिलहाल स्टालिन तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों (Tamil Nadu State Assembly elections) में बिजी हैं लेकिन इलेक्शन के बाद वे आर्टिकल 15 की शूटिंग शुरू करेंगे. आपको बता दें कि उदयनिधि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने Manmadan Ambu, 7aum Arivu, Aadhavan जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं. स्टालिन 2008 से 2011 तक प्रोड्यूसर थे लेकिन अब वे एक्टिंग में सक्रीय हैं. आखिरी बार Psycho फिल्म में नजर आए थे. स्टालिन के पास आर्टिकल 15 के तमिल रीमेक के अलावा Kannai Nambathey और Angel भी हैं जिनकी शूटिंग जारी है. इन्हें फिनिश कर एक्टर जल्द ही आर्टिकल 15 के सेट पर पहुंचेंगे.

Police Complaint Filed Against Udhayanidhi Stalin for 'Stealing Brick' from AIIMS Madurai Campus

आर्टिकल 15 का तमिल रीमेक का निर्देशन अरुणराज कामराज (Arunraja Kamaraj) करेंगे, जिन्होंने साल 2018 में काना (Kanaa) के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की थी. फिल्म को जी स्टूडियो (Zee Studios) के साथ मिलकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) प्रोड्यूर कर रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के हिंदी वर्जन में आयुष्मान खुराना की तरह क्या उदयनिधि भी अपनी छाप छोड़ पाएंगे. बहरहाल, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म के तमिल वर्जन की शूटिंग अप्रैल के एंड और मई 2021 में शुरू होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज