बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को साउथ स्टार सुधीर बाबू ने किया B’day विश, ‘बाघी’ में साथ किया था काम

Tiger Shroff के जन्मदिन पर सुधीर बाबू ने किया विश

Tiger Shroff के जन्मदिन पर सुधीर बाबू ने किया विश

साउथ स्टार सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को खआस अंदाज में विश किया और काम को लेकर टाइगर के जोश और मेहनत को याद किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का 2 मार्च को जन्मदिन होता है. वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर श्रॉफ और साउथ स्टार सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने बॉलीवुड की एक्शन एंटरटेनर बाघी में एक साथ काम किया था. इस फिल्म से सुधीर बाबू ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म में राघव शेट्टी की भूमिका निभाई थी. नेगेटिव रोल होने के बावजूद दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था. फिल्म में श्रद्धा कपूर भी थीं. सुधीर बाबू उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन पर सोशल मीडिया पोस्ट डाल स्पेशल विश भेजी. उन्होंने लिखा, ' हैप्पी बर्थडे भाई @iTIGERSHROFF .. काम के प्रति आपके जोश और मेहनत के लिए बधाई.. कीप रॉकिंग..

‘बाघी’ में साथ किया था काम






टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. वो आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस दिन उनके फैंस उनपर प्यार बरसा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ अपने बेहतरीन स्टंट सीन्स और डांस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने शब्बीर खान की हीरोपंती के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी आखिरी फिल्म अहमद खान की बाघी 3 थी. उनकी आने वाली फिल्मों में हीरोपंती 2, रेम्बो, बाघी 4 और गणपति है.
सुधीर बाबू के वर्क फ्रंट की बात की जाए, तो उनके पास पाइपलाइन में करुणा कुमार की ' श्रीदेवी सोडा सेंटर', पुलेला गोपीचंद की बायोपिक और इंद्रगंती मोहन कृष्ण की ‘Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali ' हैं. सुधीर बाबू फिल्म अभिनेता के साथ पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी भी हैं. वह मुख्य रूप से तेलुगू फिल्मों में काम करते हैं. उनकी फेमस फिल्मों में Prema Katha Chitram (2013), Baaghi (2016) और Sammohanam (2018) शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज