Home /News /entertainment /

bagheera actor jr ntr finds his enemy and kgf fame prashanth neel is eyeing on kamal haasan bhojpuri south mogi

Bagheera स्टार Jr NTR को मिल गया अपना दुश्मन, विक्रम एक्टर पर हैं KGF फेम Prashanth Neel की पैनी नजरें

बघीरा में ये स्टार बन सकते हैं विलन

बघीरा में ये स्टार बन सकते हैं विलन

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर और केजीएफ फेम प्रशांत नील निर्देशित फिल्म बघीरा (Bagheera) के विलन के बारे में नया अपडेट आया है. कहा जा रहा है कि अपकमिंग थ्रिलर के लिए तारक को अपना शत्रु मिल चुका है. निर्देशक की नजरें कमल हासन पर हैं.

अधिक पढ़ें ...

आरआरआर (RRR) के बाद साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (jr NTR) को 2 एक्शन थ्रिलर के लिए अप्रोच किया गया है जिसमें से एक ही उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है. उनकी दोनों फिल्में काफी लंबे समय तक अस्थाई नाम NTR 30, NTR31 से पहचानी जाती रहीं. इनमें से एक के टाइटल का अनाउंसमेंट हो चुका है जो कि बघीरा (Bagheera) है और अब तक मेकर्स इसे NTR31 कहते आए हैं. इस फिल्म के लिए फैंस ज्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि इसे केजीएफ फेम प्रशांत नील (Prashanth Neel) डायरेक्ट करेंगे. इसका निर्माण भी Mythri Movie Makers द्वारा किया जाएगा. मेकर्स की ओर से फिल्म का फर्स्ट लुक तारक के बर्थडे पर ही रिवील कर दिया गया है जिसमें वे क्लोज-अप शॉट के साथ ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में सीरियस लुक में दिखे थे. अब इसे लेकर एक और नया अपडेट है, जो फिल्म में एनटीआर के दुश्मन को लेकर है.

विक्रम स्टार को विलन बनाना चाहते हैं प्रशांत नील

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रशांत नील की फिल्म में एनटीआर को अपना परम शत्रु या कहें विरोधी मिल चुका है. बताया जा रहा है कि NTR31 यानी ‘बघीरा’ में विलन बनने के लिए कमल हासन (Kamal Haasan) पर निर्देशक पैनी नजरें गढ़ाए हुए हैं. ऐसे में अगर ‘विक्रम’ स्टार (Vikram) उनके प्रस्ताव पर अपनी मंजूरी देते हैं तो एनटीआर 31 में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. आरआरआर की तरह जूनियर एनटीआर स्टारर बघीरा भी पैन इंडिया की फिल्म होगी. इस बारे में जल्द ही आधिकारिक तौर पर ऐलान किया जाएगा.

RRR, KGF की तरह Bagheera भी होगी पैन इंडिया फिल्म

मालूम हो कि प्रशांत नील हिट KGF फ्रैंचाइज़ी के निर्देशक हैं. उनके द्वारा डायरेक्ट की गई KGF2 ने इस साल की शुरुआत में बड़े पर्दे पर धूम मचाई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं तारक ने एसएस राजामौली की आरआरआर में लीड रोल कर अपने अभिनय की देश और दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. ये दोनों ही फिल्में तेलुगू, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई थीं. दोनों फिल्मों को पैन इंडिया प्रोजेक्ट के रूप में जबरदस्त प्रशंसा मिली. वहीं दूसरी तरफ कमल हासन विक्रम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

इन 2 प्रोजेक्ट्स के बाद शुरू होगी बघीरा की शूटिंग

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित की जाने वाली बघीरा की शूटिंग 2023 में शुरू होगी. चूंकि फिलहाल केजीएफ फेम निर्देशक प्रभास स्टारर सालार में बिजी हैं और एनटीआर कोरताला शिवा निर्देशित NTR30 के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. जब ये दोनों प्रोजेक्ट पूरी तरह से निपट जाएंगे तभी वे बघीरा को शूट करेंगे. ऐसे में फैंस को बघीरा के लिए लंबा इंतजार करना होगा.

Tags: Jr NTR, South Indian Films, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर