Home /News /entertainment /

Bahubali के अलावा यहां देखें Prabhas की वो 5 धाकड़ फिल्में, जिसमें आपको मिलेगा जबरदस्त एक्शन और रोमांस!

Bahubali के अलावा यहां देखें Prabhas की वो 5 धाकड़ फिल्में, जिसमें आपको मिलेगा जबरदस्त एक्शन और रोमांस!

Bahubali के अलावा यहां देखें Prabhas की वो 5 धाकड़ फिल्में.

Bahubali के अलावा यहां देखें Prabhas की वो 5 धाकड़ फिल्में.

Prabhas South hindi Dubbed Movies: साउथ एक्टर (South Actor) 'प्रभास' (Prabhas) को 'बाहुबली' (Bahubali) के हिट के बाद उन्हें इसी मूवी के नाम से जाना जाता है, लेकिन क्या आपको पता है इससे अलावा भी वो कई एक्शन और ड्रामा से भरपूर हिट फिल्म्स दे चुके हैं. देखिए लिस्ट...

अधिक पढ़ें ...

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार और फिल्म ‘बाहुबली’ (Bahubali) फेम प्रभास (Prabhas) 42 साल के हो चुके हैं. बीते दिन ही उन्होंने अपना जन्मदिन (Prabhas Birthday) सेलिब्रेट किया. एक्टर ने बाहुबली का रोल प्ले करके करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. चेन्नई में जन्मे प्रभास आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एस एस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करने के लिए अलावा उन्होंने इससे पहले भी कई हिट्स दिए हैं, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने के लिए मिला था. ऐसे में आपको एक्टर की उन 5 ब्लॉकबस्टर मूवीज से रूबरू करवा रहे हैं. आइए जानते हैं…

    वर्शम (Versham)

    प्रभास की रोमांटिक और ड्रामा फिल्म ‘वर्शम’ (Versham), जिसमें उन्होंने एक लवर बॉय के रोल में दिखे थे. इसमें वो सैलजा के प्यार में दिखे थे, जिसका रोल एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन ने प्ले किया था. इस मूवी को सोभन ने डायरेक्ट किया था.

    मिर्ची (Mirchi)

    फिल्म मिर्ची (Mirchi) में एक्टर प्रभास ने जय का रोल प्ले किया था. इसमें दिखाया गया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की समस्याओं को फिक्स करने के लिए अपने देश आते हैं. इसे Koratala Siva द्वारा निर्देशित किया गया था. इससे डायरेक्टर ने डेब्यू किया था. इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं. इसमें उनके अलावा अनुष्का शेट्टी और Sathyaraj भी अहम भूमिका में थे.

    मिस्टर परफेक्ट (Mr. Perfect)

    फिल्म ‘मिस्टर परफेक्ट’ (Mr. Perfect) में एडजस्टमेंट के महत्व को समझाया गया है. इसकी कहानी विक्की के सिद्धांतों के इर्द-गिर्द घूमती है. वो किसी भी चीज पर अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं करता है. इसमें काजल अग्रवाल और तापसी पन्नू जैसे स्टार्स भी लीड रोल में थे.

    छत्रपति (Chatrapathi)

    प्रभास और एस एस राजामौली (Prabhas And SS Rajamouli) ने स्क्रीन पर अपना मजेदार जादू दिखाया है. इसमें शिवाजी के रोल में प्रभास अपनी मां और भाई को ढूंढते दिखे थे. ये एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म थी.

    रिबेल (Rebel)

    फिल्म ‘रिबेल’ (Rebel) प्रभास की एक और एक्शन ड्रामा फिल्म थी. Lawrence Raghavendra ने फिल्म की कहानी को बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसमें एक बच्चे की कहानी को दिखाया गया है, जो अपने मां-बाप की मौत का बदला लेता है. इसमें प्रभास की कमाल की परफॉर्मेंस देखने के लिए मिली थी.

    खैर, अब अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो एक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhey Shyam) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो पूजा हेगड़े के साथ लीड रोल में दिखेंगे. इसके अलावा मूवी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में भी काम कर रहे हैं.

    Tags: Actor Prabhas, Prabhas, South Movies in Hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर