Home /News /entertainment /

बांग्ला एक्ट्रेस पायल सरकार को मिला डर्टी ऑफर, साउथ डायरेक्टर रवि किनागी पर लगाए आरोप

बांग्ला एक्ट्रेस पायल सरकार को मिला डर्टी ऑफर, साउथ डायरेक्टर रवि किनागी पर लगाए आरोप

साउथ डायरेक्टर रवि किनागी पर आरोप

साउथ डायरेक्टर रवि किनागी पर आरोप

बंगाल की फेमस एक्ट्रेस पायल सरकार (Bengali Actress Paayel Sarkar) ने कोलकाता पुलिस के साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्हें टॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रवि किनागी (Ravi Kinagai) के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसके बाद दोनों की फेसबुक मैसेंजर पर बात शुरू हुई. उस शख्स ने फिल्म के बदले में पायल से समझौता करने की बात कही.

अधिक पढ़ें ...

    बंगाल की फेमस एक्ट्रेस पायल सरकार (Bengali ActressPaayel Sarkar) ने शिकायत दर्ज करवाई है कि एक शख्स ने फेक आइडी बनाकर काम के नाम पर उन्हें डर्टी फिल्म का ऑफर दिया है. पायल का आरोप है कि उससे चैट करने वाला शख्स खुद को टॉलीवुड (Tollywood) का डायरेक्टर रवि किनागी (Ravi Kinagai) बता रहा था. रवि ‘अन्नदाता’, ‘चैंपियन, बॉन्डन’, ‘आई लव यू’, ‘लव स्टोरी’, ‘वॉन्टेड फेमस’जैसी कई हिट फिल्मों के डायरेक्टर हैं.

    क्या है पूरा मामला

    बता दें पायल सरकार बांग्ला टीवी इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस हैं. उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी कारण उन्हें सोशल मीडिया साइट पर डायरेक्टर के कॉन्टेक्ट करने पर कोई शक नहीं हुआ. उन्हें टॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रवि किनागी के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसके बाद दोनों की फेसबुक मैसेंजर पर बात शुरू हुई. उसने कहा कि वो अगली फिल्म में उन्हें लीड रोल देंगे. इस बीच बात करे हुए उस शख्स ने फिल्म के बदले में पायल से समझौता करने की बात कही, जिसे सुनकर  एक्ट्रेस हैरान हो गई और उन्होंने उस शख्स से बात बंद कर दी. इसके बाद पायल ने उस शख्स की चैट की स्क्रीनशॉर्ट्स अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दी. इसे देखकर कुछ लोगों का कहना है कि ये आईडी फेक है. इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस से संपर्क किया.इस मामले के बाद से टॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है.

    साइबर सेल में शिकायत की दर्ज

    इस मामले के बाद बंगाली अभिनेत्री ने कोलकाता पुलिस के साइबर सेल में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभिनेत्री पायल सरकार ने तुरंत ई मेल की सहायता से वो सारी चैट साइबर सेल को भेज दी. पायल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को करीब 1 बजे उन्हें रवि किनागी के नाम से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. शख्स ने अपनी अगली फिल्म में उन्हें लेने के बारे में कहा और जब मैंने फिल्म की डिटेल्स पूछी, तो उन्हें प्रोफाइल से डर्टी पिक्चर की पेशकश की गई. फिलहाल मामले में बैरकपुर पुलिस कमिश्नर से मदद ली गई है और इस मामले की जांच चल रही है.

    Tags: Bengal news, क्राइम

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर