'Koffee with Karan' में विवादित बयान से मुश्किल में हार्दिक पंड्या, BCCI ने थमाया नोटिस

शो में के एल राहुलऔर हार्दिक पांड्या ने कदम रखा और अपने ही अंदाज में खुलकर बयानबाजी की. शो के दौरान दोनों ने अपने और बाकी क्रिकेटर्स के कई ऐसे सीक्रेट्स खोले जिनसे फैंस अनजान थे.

News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 3:54 PM IST
News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 3:54 PM IST
कॉफी विद करण शो में महिलाओं पर विवादित बयान देने के चलते क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को बीसीसीई ने कारण बताओ नोटिस भेजा है. इन दोनों ने इस शो में महिलाओं पर विवादित बयान दिया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों की जमकर आलोचना की थी.

‘कॉफी विद करण’ टीवी शो पर पंड्या की टिप्पणी की काफी आलोचना हुई जिन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार किया गया. बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणियों के लिये माफी मांगी और कहा कि वह शो के हिसाब से भावनाओं में बह गये थे. वहीं राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा BCCI में नियुक्त प्रशासकों की समिति (CoA) ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भी भेजा है. इस शो में महिलाओं पर की गई टिप्पणियों को लेकर दोनों को 24 घंटों के भीतर जवाब देने को कहा गया है.



शो में के एल राहुलऔर हार्दिक पांड्या ने कदम रखा और अपने ही अंदाज में खुलकर बयानबाजी की. शो के दौरान दोनों ने अपने और बाकी क्रिकेटर्स के कई ऐसे सीक्रेट्स खोले जिनसे फैंस अनजान थे.

हालांकि बाद में पंड्या ने विवादित बयान देने के लिए माफी भी मांगी.



 

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...