Home /News /entertainment /

before ponniyin selvan trailer launch actor chiyaan vikram admitted to hospital bhojpuri south mogi

Vikram hospitalised: 'Ponniyin Selvan' के ट्रेलर लॉन्च से पहले अस्पताल में भर्ती हुए ऐश्वर्या की मूवी के हीरो

सीने में दिक्कत के कारण अस्पताल में भर्ती हुए चियान विक्रम

सीने में दिक्कत के कारण अस्पताल में भर्ती हुए चियान विक्रम

मणिरत्न निर्देशित पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) के अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan vikram) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे आज शाम फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में जाने वाले थे लेकिन अब वे अस्पताल में हैं.

भारतीय फिल्म अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan vikram) को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके प्रवक्ता ने कहा कि सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद स्टार को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये भी दावा करती हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. वहीं दूसरी ओर अभिनेता के मैनेजर सूर्यनारायण एम ने कई ट्वीट कर प्रशंसकों से हार्ट अटैक की अफवाहों पर विश्वास नहीं करने को कहा है.

विक्रम के मैनेज ने कहा, अफवाहों पर न करें यकीन

उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ‘डियर फैंस वेलविशर चियान विक्रम को सीने में हल्की तकलीफ थी और उसका इलाज किया जा रहा है. जैसा कि रिपोर्ट झूठा दावा करती है, उन्हें हार्ट अटैक आया है और ये एक अफवाह है. हमें यह सुनकर बहुत दुख हुआ है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम आपसे अपील करते हैं कि इस समय उन्हें और उनके परिवार को प्राइवेसी दें जिसकी उन्हें आवश्यकता है. हमारे प्यारे चियान अब ठीक हैं. एक दिन में ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है. हमें उम्मीद है इस बयान के बाद अफवाहों पर विराम लग लग जाएगा.’ प्रदान करता है कि झूठी अफवाहों पर लगाम लगाई जाएगी,

Ponniyin Selvan के ट्रेलर लॉन्च में नहीं जा पाए विक्रम

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, विक्रम की हालत स्थिर है और फिलहाल वे डॉक्टर्स की देखभाल में हैं. तमिल अभिनेता को चेन्नई में मणि रत्नम (Mani Ratnam) निर्देशित अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) के ट्रेलर लॉन्च में भाग लेना था, जो शाम 6 बजे होने वाला है. हालांकि, उससे पहले ही सेहत संबंधी समस्या की वजह से इस इवेंट में शिरकत नहीं कर पाएंगे. फिल्म में वे आदित्य करिकलन (Aditya Karikalan) के किरदार में नजर आएंगे और इसकी लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) हैं.

11 अगस्त को रिलीज होगी विक्रम की फिल्म

मैग्नम ओपस ‘पोन्नियिन सेलवन’ के अलावा विक्रम के पास R. Ajay Gnanamuthu की ‘कोबरा’ है जिसमें केजीएफ फेम एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) हैं और ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अभिनेता ने निर्देशक पा रंजीत की आने वाली फिल्म को भी साइन किया है और इससे पहले वे कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित ‘Mahaan’ में दिखे थे, जिसमें उनके बेटे अभिनेता ध्रुव विक्रम हैं. इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ है.

Tags: South indian actor, Tamil actor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर