बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं 'Chatrapathi' बेलमकोंडा, अपोजिट दिखेगी ये बड़ी एक्ट्रेस!

छत्रपति के हिंदी रीमेक में ये एक्ट्रेस करेंगी श्नीनिवास के साथ रोमांस

'पति पत्नी और वे' (Pati Patni Aur Woh) फेम एक्ट्रेस को बेलमकोंडा श्रीनिवास (Bellamkonda Sreenivas) की डेब्यू फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है. पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहती.

  • Share this:
    साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार बेलमकोंडा श्रीनिवास (Bellamkonda Sreenivas) इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता तेलुगू फिल्म 'छत्रपति' (Chhatrapati) के हिंदी रीमेक से अपना बी-टाउन डेब्यू कर रहे हैं. मेकर्स काफी लंबे वक्त से फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे जो कि अब पूरी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीनिवास की डेब्यू फिल्म में उनके अपोजिट में लीड एक्ट्रेस के लिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को अप्रोच किया गया है. अनन्या, करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' (Student of year 2) के जरिए बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

    फाइनल हुई अनन्या पांडे
    जानकारी के अनुसार, 'पति पत्नी और वे' (Pati Patni Aur Woh) फेम एक्ट्रेस को बेलमकोंडा श्रीनिवास (Bellamkonda Sreenivas) की डेब्यू फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है. अनन्या साउथ इंडियन स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ 'Liger' में भी काम कर रही हैं. ऐसे में अनन्या को दो ऐसे साउथ स्टार के साथ अपोजिट में रोल मिला है जो बी-टाउन में डेब्यू कर रहे हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहती हैं.

    अनन्या और देवरकोंडा की फिल्म Liger का पोस्टर


    मेकर्स ने इन्हें भी दिए थे ऑफर
    मेकर्स ने कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और श्रद्धा कपूर के अलावा और भी तमाम एक्ट्रेसेज से बात की जिनके नाम सामने नहीं आए. इन सभी ने श्रीनिवास के साथ करने के लिए इनकार कर दिया था. हालांकि,  अब इन खबरों पर भी विराम लग चुका है. वीवी विनायक (V V Vinayak) 'छत्रपति' की हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं, जो मूल रूप से राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म थी जिसमें प्रभास और श्रिया सरन प्रमुख भूमिका में दिखे थे, जबकि रीमेक में बेलमकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में होंगे.

    V V Vinayak की फिल्म से ही बेलमकोंडा ने की थी अभिनय की शुरुआत
    छत्रपति के हिंदी रीमेके को लेकर बेलमकोंडा का कहना है कि ''बॉलीवुड में मेरे बड़े डेब्यू के लिए एक परफेक्ट प्रोजेक्ट है. हालांकि, प्रभास की भूमिका को निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया, क्योंकि यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है.'' जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक के डायरेक्टर वी.वी. विनायक हैं और उन्होंने ही बेल्लमकोंडा को साल 2014 में अपनी फिल्म 'Alludu Seenu' से लॉन्च किया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था.

    बेलमकोंडा श्रीनिवास की पहली फिल्म Alludu Seenu का पोस्टर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.