सलमान खान की 'Tiger 3' को म्यूजिक देंगे बंगाल के मशहूर संगीतकार Pritam Chakraborty, शुरू होने वाली है शूटिंग

टाइगर 3 को ज्वाइन करेंगे प्रीतम

टाइगर 3 को ज्वाइन करेंगे प्रीतम

बंगाल से ताल्लुक रखने वाले मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर, गिटार वादक और सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती (Pritam Chakraborty) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म के गानों में फिर से अपना म्यूजिक देंगे. म्यूजिक लवर्स सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 2:50 PM IST
  • Share this:
'तूने जो न कहा', 'तेरी ओर', 'पहली नजर में', 'तुम मिले', 'आशाएं', 'शायद', 'हां तू है', 'हां मैं गलत', 'जरा सी दिल में दे जगह तू', 'भीगी सी भागी सी' जैसे न जाने कितने ही गानों को अपने संगीत से संवार चुके प्रीतम चक्रवर्ती (Pritam Chakraborty) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हैं. बंगाल के शानदार संगीतकार के म्यूजिक को बॉलीवुड में हमेशा से क्लासी (classy Song) यानी शानदार माना जाता है. उन्होंने कई सुपरस्टार की फिल्मों में अपना म्यूजिक दिया है. फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो या हिट लेकिन प्रीतम का म्यूजिक हमेशा ही सुपरहिट रहा है. ताजा अपडेट के अनुसार, अब प्रीतम एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में अपना म्यूजिक देने वाले हैं.



कुछ वीक में शुरू होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बंगाल से ताल्लुक रखने वाले प्रीतम चक्रवर्ती सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को ज्वाइन करेंगे और इसके गानों को अपने संगीत से सवारेंगे. टाइगर 3 सलमान की पहले 2 रिलीज हुई 'टाइगर' और 'टाइगर 2' का तीसरा पार्ट है. 'टाइगर थ्री' सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म है जिसकी शूटिंग कुछ ही वीक में शुरू होने वाली है. वहीं इसके गानों के म्यूजिक का काम प्रीतम को सौंपा गया है. आपो बता दें कि प्रीतम पहले भी सलमान खान की फिल्म में अपना म्यूजिक दे चुके हैं.
सलमान की इन फिल्मों के गानों में भी म्यूजिक दे चुके प्रीतम

प्रीतम ने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' (Ready) और 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) के गानों के लिए म्यूजिक दिया था और अब टाइगर 3 में भी म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. म्यूजिक लवर्स हमेशा से ही प्रीतम के गानों को सुनने में दिलचस्पी रखते हैं और अब सभी को टाइगर थ्री के म्यूजिक का बेसब्री से इंतजार है.

टाइगर के अहम किरदार



टाइगर 2 में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में इमरान और सलमान पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले (Yash Raj Films banner) किया जा रहा है.

Tiger 3 update Emraan Hashmi To Play Villain In The Salman Khan Katrina Kaif Upcoming Action Flick
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज