कपिल शर्मा की बेटी को मिस कर रही हैं भारती सिंह, बोलीं- 'जन्म के बाद सबसे पहले...'

कपिल शर्मा की बेटी को मिस कर रही हैं भारती सिंह, बोलीं- 'जन्म के बाद सबसे पहले...'
भारती सिंह इन दिनों कपिल शर्मा की बेटी को याद कर रही हैं.

भारती सिंह (Bharti Singh) ने कहा कि जब कपिल शर्मा की बेटी अनायरा (Kapil Sharma Daughter Anayra) का जन्म हुआ था तब मैं पूरी रात उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हर कोई जानता है, लेकिन यह बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वे कपिल और भारती एक साथ काम करने के अलावा एक दूसरे के बहुत करीबी दोस्त भी हैं. खुद भारती ने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मैं को सालों से जानती हूं और मैं उनके बहुत करीब भी हूं. एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कहा कि मैं कपिल को अपना भाई मानती हूं. उन्होंने बताया कि कपिल (Kapil Sharma) ही नहीं मैं उनकी पत्नी गिन्नी (Kapil Sharma Wife Ginni Chatrath) और बेटी अनायरा (Anayra) के भी काफी करीब हैं.

उन्होंने कहा कि जब अनायरा का जन्म हुआ था तब मैं पूरी रात उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ थी. भारती ने खुल कर कपिल और उनकी फेमली के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि मैं शुरू से उनके परिवार के करीब थी और मुझे उन सभी लोगों के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है. अनायरा के जन्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि जब अनायर का जन्म होने वाला था तब मैं और कपिल सुबह सुबह गिन्नी को अस्पताल लेकर गए थे और फिर रात को बारह बजे अनायरा का जन्म हुआ था.

भारती ने कहा कि मैंने ही सबसे पहले कपिल की बेटी अनायरा को अपनी गोद पर उठाया था. उस पल को याद करते हुए सबको हंसाने वाली भारती थोड़ा भावुक भी हो गईं. उन्होंन कहा कि वह पल मेरी जिंदगी के सबसे खास पलों में एक है.








 




View this post on Instagram




 

ab sirf amsterdam maie nahi hum roz aise hi hote hai @haarshlimbachiyaa30 #missing #holidays #europe #amsterdam #paris #frnds #newyear #blessed #powercouple #bharsh❤❤❤❤❤


A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on






भारती सिंह ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से बहुत दिनों से मैं अनायरा से नहीं मिल पाई , जैसे ही लॉकडाउन (Lockdown) खुलेगा सबसे पहले मां से मिलूंगी फिर उसके बाद कपिल से मिलने जाउंगी. उन्होंने मेरी जिंदगी में मां के बाद कपिल ही सबसे करीब है.

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस को Fat Shame करने पर बुरा फंसा ये फैशन लेबल, करारा जवाब मिलने पर मांगी माफी
Ramayan की 'सीता' ने बताया कैसे हुआ था रियल लाइफ 'राम' से मिलन, दीपिका चिखलिया ने सुनाई पूरी कहानी
First published: May 30, 2020, 5:13 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading