Home /News /entertainment /

Independence Day के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने वीडियो शेयर कर देशवासियों को दी बधाई, देखिए

Independence Day के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने वीडियो शेयर कर देशवासियों को दी बधाई, देखिए

देखिए एक्ट्रेस ने किस अंदाज में 15 अगस्त की बधाई दी है.

देखिए एक्ट्रेस ने किस अंदाज में 15 अगस्त की बधाई दी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को ही एक वीडियो पोस्ट कर देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की शुभकामनाएं भेजी हैं. देखिए एक्ट्रेस ने किस अंदाज में 15 अगस्त की बधाई दी है.

अधिक पढ़ें ...

    Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पास आते ही फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के कलाकार भी अपने अपने तरीके से बधाई संदेश भेजना शुरू कर देते हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को ही एक वीडियो पोस्ट कर देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भेजी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘संदेसे आते हैं’ के रीमेक गाने पर लिपसिंक कर रही हैं. इसको सिंगर मृणाली गुलाटी ने गाया है. बता दें इसका ओरिजनल गाना बॉलीवुड (Bollywood) का सबसे ज्यादा सुना जाना वाला देशभक्ति गाना है, जो फिल्म ‘बॉर्डर’ से है. फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना और जैकी श्रॉफ के निभाए किरदार आज भी याद किए जाते हैं.

    अब बात करें रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम वीडियो (Rani chatterjee instagram video) की तो इसमें वो सफेद ड्रेस पहने एकदम सिंपल लुक में दिख रही हैं और गाने पर लिपसिंक कर रही हैं. साथ में कैप्शन में देशवासियों को शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने लिखा  “भारतीय सेना को भारतीय स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं … जय हिंद”. वीडियो को अभी तक 13 हजार लोग देख चुके हैं.

    वैसे इन दिनों रानी काफी इंटेंस और इमोशनल मूड में ही दिखाई दे रही हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram) पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वो दर्शकों को काफी उदास दिखाई दे रही थीं. फैंस भी उनके इस वीडियो को देख परेशान हो गए थे. इसमें वो पंजाबी गाने (Punjabi gana) ‘उच्चियां दिवारां’ (Uchiyaan Dewaraan) के बीच के बोल ‘तू भूल गया सारी वे गल्लां मैं ना भूली’ पर लिपसिंक कर रही थीं. कुछ समय से रानी अपने पुराने दिनों को काफी याद कर रही हैं. एक्ट्रेस ने दो दिन पहले भी अपनी कुछ Throwback Photos शेयर की थीं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इसमें वो वुमन अचीवमेंट अवॉर्ड के स्टेज पर खड़ी थीं. साथ में लिखा था इस समय जिंदगी एकदम सिंपल थी, कोई शो-ऑफ नहीं था’. इसके अलावा उन्होंने एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ भी फोटोज शेयर की थीं. साथ में लिखा था ये 2006 की एक फिल्म की मेमोरी, जो खुद कृष्णा ने भेजी हैं.

    Tags: 15 August, 75th Independence Day, Bhojpuri Actress, Rani Chatterjee

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर