Chhath 2018 : घर वालों के साथ घर पर ठेकुआ बनाती दिखीं आम्रपाली दुबे, VIDEO वायरल

आम्रपाली इस गाने में महिलाओं के साथ मिलकर ठेकुआ प्रसाद बनाती नजर आ रही हैं. वैसे परफॉर्मेंस और एक्टिंग स्किल्स के मामले में आम्रपाली दुबे का जवाब नहीं.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 7:15 PM IST
Chhath 2018 : घर वालों के साथ घर पर ठेकुआ बनाती दिखीं आम्रपाली दुबे, VIDEO वायरल
छठ गीत में ठेकुआ बनाती नजर आईं आम्रपाली दुबे.
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 7:15 PM IST
छठ के मौके पर आम्रपाली दुबे का एक और गाना रिलीज किया गया है. 'घरे घरे होता छठी माई के वरतिया' नाम से आए इस गाने में आम्रपाली दुबे घर में छठ की पूजा की रस्में निभाती नजर आ रही हैं. वह साड़ी पहन सभी औरतों के साथ वो विधियां करती दिख रही हैं जो इस व्रत को सफल करने के लिए की जाती हैं. छठ की बात हो तो कोई ठेकुआ प्रसाद को कैसे भूल सकता है.

आम्रपाली इस गाने में महिलाओं के साथ मिलकर ठेकुआ प्रसाद बनाती नजर आ रही हैं. वैसे परफॉर्मेंस और एक्टिंग स्किल्स के मामले में आम्रपाली दुबे का जवाब नहीं. वह जो भी किरदार निभाती हैं. उसमें ऐसे डूब जाती हैं कि कोई भी उनका दीवाना हो जाए. चाहे मॉडर्न अवतार हो या ट्रेडिशनल आउटफिट और रीति रिवाज निभाने की बात आम्रपाली दुबे हर मामले में फिट बैठती हैं.

अब छठ के इस गाने को ही लीजिए. आप देखकर सोच नहीं पाएंगे कि ये वही अदाकारा हैं जिनके पेपी डांस नंबर्स इतने पसंद किए जाते हैं. खासतौर पर निरहुआ के साथ ये जब भी आती हैं दर्शकों  का दिल जीत लेती हैं.


यह भी पढ़ें:

Chhath 2018 : अपने ससुराल वालों को छठ व्रत की महिमा बता रही हैं आम्रपाली दुबे, वीडियो VIRAL
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर