• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Aamrapali Dubey ने Photo पोस्ट कर पूछा 'बताओ मैं कैसी लग रही हूं', लगी कमेंट्स की झड़ी

Aamrapali Dubey ने Photo पोस्ट कर पूछा 'बताओ मैं कैसी लग रही हूं', लगी कमेंट्स की झड़ी

इसमें वो किसी फिल्म के गेटअप में दिख रही हैं

इसमें वो किसी फिल्म के गेटअप में दिख रही हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की इंस्टाग्राम पर शेयर की एक फोटो (Instagram) लाइमलाइट में है, जिसमें वो यूजर्स से पूछ रही हैं कि बताओं मैं कैसी लग रही हूं. तस्वीर पोस्ट होते ही उसपर ढेर सारे कमेंट और हार्ट यानी लाइक्स आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) एक ब्रेक के बाद  सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर से एक्टिव हो गई हैं. इसके बाद से वो लगातार अपने फोटोज या वीडियोज शेयर कर रही हैं.  इस बीच एक के बाद एक उनके कई वीडियो रील वायरल हो रहे थे. उनके कई इंस्टाग्राम वीडियोज इस समय खूब पसंद किए जा रहे हैं. अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर (Aamrapali Dubey photo) खूब चर्चा में है, जो कुछ घंटे पहले पोस्ट की है.

    इसमें वो किसी फिल्म के गेटअप में दिख रही हैं. आम्रपाली पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं . तस्वीर में वो काफी सुंदर दिख रही हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन्स इतने प्यारे लग रहे हैं कि फोटो पोस्ट होते ही इसपर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं. अपनी चहेती एक्ट्रेस के पूछे सवाल के  जवाब देने में फैंस कहां पीछे रह सकते हैं.

    फोटो पोस्ट होते ही इसपर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं

    हाल ही में आम्रपाली ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा था और इस दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी कई बाते शेयर की थी. उन्होंने ये भी बताया था कि वो निरहुआ (Nirahua) के साथ ही ज्यादा फिल्में करना पसंद क्यों करती हैं. बता दें आम्रपाली को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने 2014 में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो लगातार सफलता की ओर बढ़ती चली गईं.

    निरहुआ के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा था कि ‘मेरा मानना है कि दिनेश लाल यादव भोजपुरी के सबसे अच्छे एक्टर हैं. वो जमीन से जुड़े हैं. उनके साथ काम करना मुझे अच्छा लगता है. दूसरी बात अब हम दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टेंडिंग है.’ हम दोनों को स्क्रीप्ट पढ़ने के बाद पता होता है कि वो कैसे और क्या बोलने वाले हैं. इसलिए, हम दोनों के बीच कंफर्ट जोन ज्यादा है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Amrapali Dubey And nirahua) ने एक साथ 30 से ज्यादा फिल्में की हैं. दोनों की कुछ भोजपुरी फिल्म्स अभी पाइपलाइन में हैं. खबरों की मानें तो इन दिनों दोनों आने वाली फिल्म अयोध्या की शूटिंग कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज