Ravi Kishan और Anjana Singh ने दिखाया सॉन्ग 'Baarish Ki Jaaye' पर अपना एक्टिंग टैलेंट, सेट से Video किया शेयर

सेट से Video किया शेयर

सेट से Video किया शेयर

एक्टर रवि किशन (Actor Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक वीडियो इस समय ट्रेंड कर रहा है, जिसमें दोनों हिट सॉन्ग 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) पर एक्ट करते दिख रहे हैं. ये गाना नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सुनंदा शर्मा पर फिल्माया गया है और गाया है बी प्रैक (B praak Song) ने... देखिए Video..

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 2:08 PM IST
  • Share this:
एक्टर और पॉलीटिशियन रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) इस समय उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके नाम की अभी घोषणा नहीं की है. अक्सर शूटिंग के बीच के समय में कलाकार मस्ती, हंसी-ठिठोली करते हैं. इसी तरह दोनों ने शूटिंग सेट से अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किए इस वीडियो में दोनों हिट सॉन्ग 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) पर एक्ट करते दिख रहे हैं, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे अंजना सिंह ने अपने अकाउंट पर डाला है, जिसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज और कमेंट मिल गए हैं. अंजना नारंगी रंग की साड़ी पहने बैठी हैं जबकि रवि किशन को भी ट्रेडिशनल कपड़े कुर्ते में देखा जा सकता है. ये गाना नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सुनंदा शर्मा पर फिल्माया गया है और गाया है बी प्रैक (B praak Song) ने, जो इस समय के सबसे हिट गानों में से एक है. वीडियो के साथ अंजना ने कैप्शन दिया है, "दोस्ती सच्ची होनी चाहिए, पक्की तो सड़क भी होती है...@ravikishann Ji @ ravikishann Ji @bpraak @ ..."




बता दें अंजना ने हाल ही में फिल्म 'स्वाभिमान' की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो पवन सिंह के साथ नजर आएंगी. उनके पास कई और भी फिल्में हैं जैसे 'कसम पैदा करले वाले की 2' और 'निरहुआ द लीडर'  जिसमें उनके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी हैं.

उधर रवि किशन की बात करें तो वो भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के साथ हिंदी सिनेमा में भी एक मशहूर अभिनेता के रूप में काम कर चुके हैं. उन्हें फिल्म 'तेरे नाम' के लिए सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था और 2005 में आई उनकी भोजपुरी फिल्म 'कब होई गवनवा हमार' को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था. वो इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिन्हें हिंदी और भोजपुरी दोनों फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज