• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सावन में रिलीज हुआ शिव विवाह गीत 'Shiv Ke Barat', गउरा के पिता ने बेटी से शादी ना करने के लिए जोड़े हाथ!

सावन में रिलीज हुआ शिव विवाह गीत 'Shiv Ke Barat', गउरा के पिता ने बेटी से शादी ना करने के लिए जोड़े हाथ!

आनंद मोहन का शिव विवाह गीत (Shiv vivah Geet) 'शिव के बारात' (Shiv Ke Barat) का वीडियो.

आनंद मोहन का शिव विवाह गीत (Shiv vivah Geet) 'शिव के बारात' (Shiv Ke Barat) का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर आनंद मोहन पांडेय (Anand Mohan Pandey) का शिव विवाह गीत (Shiv Vivah Geet) 'शिव के बारात' (Shiv Ke Barat) रिलीज किया जा चुका है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    भोलेनाथ का महीना यानी की सावन का महीना चल रहा है. भोजपुरी में सावन को लेकर शुरुआत से ही एक्टर्स और सिंगर्स के बीच जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली. भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri Singer) ने लगातार एक के बाद एक गाने यू्ट्यूब (Youtube) पर लेकर आए और सभी गानों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. अब इस लिस्ट में एक्टर और सिंगर आनंद मोहन पांडेय (Anand Mohan Pandey) का शिव विवाह गीत ‘शिव के बारात’ (Shiv Ke Barat) शामिल हो गया है. इसका वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर वायरल हो रहा है. ये गाना मां गउरा और उनके पिता के बीच हो रहे संवाद पर आधारित है.

    भूत-पिशाच के साथ बारात लेकर पहुंचते हैं भोलेनाथ!

    यूट्यूब पर जारी किया गया आनंद मोहन का शिव विवाह गीत (Shiv vivah Geet) के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि भोलेनाथ बना एक्टर भूत-पिशाच के साथ बारात लेकर गउरा के घर पहुंचते हैं. इसके बाद गउरा के पिता जी बेटी से कहते हैं कि शिव से शादी ना करें. मगर गउरा कहती हैं कि बचपन से ही उन्होंने भगवान शिव के लिए व्रत रखा है, इसलिए वो उन्हीं से शादी करेंगी. संवाद पर आधारित इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर 28 जुलाई को जारी किया गया था और इसे अब तक 31 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    गाने को लेकर क्या बोले आनंद मोहन पांडेय?

    इस गाने को लेकर भोजपुरी में फेमस एक्टर और सिंगर आनंद मोहन पांडेय ने कहा कि ‘बाबा भोलेनाथ की महिमा अपरंपार है। उनकी इसी महिमा से प्रेरित यह गीत है, जो हमारे यहां लोकगीत में भी मिलता है. इसलिए, यह लोगों को पसंद भी आ रहा है और हमने इसे बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत भी किया है. ये गाने हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए दस्तावेज बनेगा. मुझे खुशी है कि मैं इस गाने का भी हिस्सा हूं.’

    बता दें कि शिव विवाह पर आधारित भोजपुरी गाना ‘शिव के बारात’ को आनंद मोहन पांडेय और अमृता दीक्षित ने गाया है. लिरिक्स अमन अलबेला ने लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज