• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सावन में Ankush Raja ने शिव जी को समर्पित किया सोहर गीत 'सोहरवा गवावS भौजी', सालों बाद घर में गूंजी किलकारी!

सावन में Ankush Raja ने शिव जी को समर्पित किया सोहर गीत 'सोहरवा गवावS भौजी', सालों बाद घर में गूंजी किलकारी!

Ankush Raja का नया सावन गीत 'सोहरवा गवावS भौजी' का वीडियो.

Ankush Raja का नया सावन गीत 'सोहरवा गवावS भौजी' का वीडियो.

Ankush Raja Sohar geet: भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया गाना 'सोहरवा गवावS भौजी' (Soharva gavava bhauji) रिलीज हो चुका है. ये गाना उन्होंने शिव जी को समर्पित किया है. देखें वीडियो.

  • Share this:

    सावन का महीना चल रहा है और बरसात भी खूब हो रही है. लोग अपने भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं. भक्तगण सावन के महीने में शिव जी को खुश करने में लगे हुए और भोलेनाथ भी अपने भक्तों को कभी निराश नहीं करते हैं. शिव जी की इसी महिमा को दिखाने के लिए अंकुश राजा (Ankush Raja) ने एक सोहर गीत (Sohar Geet) शिव जी को समर्पित किया है, जिसके बोल, ‘सोहरवा गवावS भौजी’ (Soharva gavava bhauji). इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक परिवार में सालों के बाद किलकारी गूंजती है और वो भोलेनाथ को इसके लिए धन्यवाद कहते हैं. गाना इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है.

    रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

    अंकुश राजा का शिव जी को समर्पित सोहर गीत (Ankush Raja Sohar Geet) ‘सोहरवा गवावS भौजी’ को अंकुश राजा ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में 22 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े तीन हजार के करीब लाइक्स भी मिले. वीडियो (Video) को अंकुश राजा पर फिल्माया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि कैसे पूरा परिवार सालों बाद घर में किलकारी गूंजने के बाद खुश है और सोहर गवा रहा है. पूरा परिवार नाच-गा रहा है. परिवार की खुशी से जुड़ा ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग कमेंट में खूब तारीफ कर रहे हैं. सोहर गीत ‘सोहरवा गवावS भौजी’ एलबम ‘उल्टी पाला’ (Ulti pala) का है और इसे अंकुश राजा ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया और पवन बैंजो ने इसे लिखा है.

    अंकुश राजा के ये सावन सॉन्ग भी मचा चुके हैं धमाल

    बता दें कि सावन के शुरू होने से पहले ही भोजपुरी स्टार्स के बीच भोले की भक्ति का जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला है. वो लगातार एक के बाद एक सावन गीत (Sawan geet) रिलीज करते रहे हैं. इसी लिस्ट में अंकुश राजा भी शामिल हैं. सोहर गीत से पहले अंकुश के कई सावन गीत रिलीज किए जा चुके हैं. बीते दिन ही सिंगर का एक बोलबम गीत (BolBam geet) ‘धनिया भुलईली देवघर में’ (Dhaniya Bhulaili Devghar Mein) जारी किया गया था, जो कि फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा उनका ‘बाबा मनोकामना पूरा करी’ (Baba Manokamna Poora kari) जैसे गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज