• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Pawan Singh की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का गाना 'मदमस्त मलंग जोगिया' उड़ा रहा गर्दा, आपने देखा वीडियो?

Pawan Singh की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का गाना 'मदमस्त मलंग जोगिया' उड़ा रहा गर्दा, आपने देखा वीडियो?

pawan singh का नया गाना 'मदमस्त मलंग जोगिया'हुआ रिलीज.

pawan singh का नया गाना 'मदमस्त मलंग जोगिया'हुआ रिलीज.

Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' (Hum Hain Rahi Pyar Ke) का नया गाना 'मदमस्त मलंग जोगिया' (Madmast Malang Jogiya) रिलीज किया जा चुका है. ये यू्ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. देखिए वीडियो.

  • Share this:

    भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Hum Hain Rahi Pyar Ke) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में अब इस मूवी का दूसरा गाना इससे पहले इसका गाना ‘जीने के लिए तु काफी है’(Jeene Ke Liye Tu Kaafi Hai) का वीडियो रिलीज किया गया था, जिसे फैंस से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. अब इसका दूसरी सॉन्ग ‘मदमस्त मलंग जोगिया’ (Madmast Malang Jogiya) का वीडियो जारी किया गया है. इसमें पवन और उनकी को-एक्ट्रेस के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Hum Hain Rahi Pyar Ke) का दूसरा गाना ‘मदमस्त मलंग जोगिया’ का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसे एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. ये इस फिल्म का पवन सिंह का रोमांटिक गाना (Pawan Singh Romantic Song) है. इसमें एक्टर और एक्ट्रेस के बीच शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है. वीडियो को अभी तक दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 19 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. पवन सिंह जब भी अपना कोई गाना लेकर आते हैं तो धमाल ही मचा जाते हैं. उन्होंने हाल ही में हिंदी गाना ‘बारिश बन जाना’ (Baarish Ban jana) से दुनिया भर में नया कीर्तिमान स्थापित किया है. उनका ये गाना अभी तक इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है और लाखों लोगों ने इस पर रील वीडियो भी बना दिया है.

    बहलहाल, अगर उनके नए गाने ‘मदमस्त मलंग जोगिया’ की बात की जाए तो इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम ओझा ने दिया है. वहीं, पवन सिंह और खुशबू तिवारी ने इसे अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. बता दें कि इस मूवी से एक्ट्रेस हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) को भोजपुरी में लॉन्च किया जा रहा है. फिल्म का निर्माण डिवाइन पिक्चर्स प्रा. प्रोडक्शन और जबावा एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर से हुआ है. इसके निर्माता अभय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं. मूवी के सह निर्माता प्रशांत जम्मुवाला हैं. वहीं अगर फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ के रिलीज की बात की जाए तो इसके लिए मेकर्स ने 15 अगस्त का दिन चुना है. आजादी के मौके पर लोग इसे यूट्यूब पर देख सकेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज