• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Pawan Singh Song: पवन सिंह का कांवड़ सॉन्ग 'बेल पतईया के चटइया' मचा रहा धमाल, 'भौजी' संग लगाए जोरदार ठुमके!

Pawan Singh Song: पवन सिंह का कांवड़ सॉन्ग 'बेल पतईया के चटइया' मचा रहा धमाल, 'भौजी' संग लगाए जोरदार ठुमके!

Pawan Singh का नया कांवड़ सॉन्ग 'बेल पतईया के चटइया' रिलीज.

Pawan Singh का नया कांवड़ सॉन्ग 'बेल पतईया के चटइया' रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया कांवड़ गीत 'बेल पतईया के चटइया' (Bel Pataiya Ke Chataiya) रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. क्या आपने देखा वीडियो?

  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) की पॉपुलैरिटी केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. उनकी ज्यादा फैन फॉलोइंग होने के कारण उनका कोई भी गाना या वीडियो आता है तो वायरल हो जाता है. सावन शुरू हो चुका है और इसके शुरू होने से पहले ही भोजपुरी सेलेब्स के बीच भोले की भक्ति का जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला. सिंगर्स एक के बाद एक गाने रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में अब पवन सिंह का कांवड़ सॉन्ग ‘बेल पतईया के चटइया’ (Bel Pataiya Ke Chataiya) यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया गया है और ये खूब धमाल मचा रहा है.

    ‘भौजी’ संग पवन सिंह ने लगाए जोरदार ठुमके

    पवन सिंह का कांवर सॉन्ग (Pawan Singh Kanwar Song) ‘बेल पतईया के चटइया’ में एक्टर ने ‘भौजी’ का रोल कर रही एक्ट्रेस सृष्टि पाठक (Shristi Pathak) संग जोरदार ठुमके लगाए हैं. दोनों ही कलाकारों के बीच जोरदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने को पवन सिंह और प्रिंयका सिंह (Pawan Singh And Priyanka Singh) ने गाया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास के हैं. वहीं, म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. गाने को पवन और सृष्टि पाठक पर फिल्माया गया है. बता दें कि कांवर सॉन्ग को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है और ये रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. इसके वीडियो को महज कुछ ही देर में चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अगर इसकी रफ्तार इसी तरह से बढ़ती रही तो ये कुछ ही घंटे में एक मिलियन व्यूज भी पार कर जाएगा.

    गौरतलब है कि इससे पहले पवन सिंह हिंदी सॉन्ग ‘बारिश बन जाना’ (Baarish Ban Jana) को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने इस गाने का भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri version) गाया है और ये तीन दिन से यूट्यूब (Youtube) पर बवाल मचाए हुए है. गाना तीन दिन से नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को एक करोड़ पच्चीस लाख इक्यानवे हजार चार सौ बावन बार अभी तक देखा जा चुका है. गाने को पवन सिंह के साथ पायल देव (payal Dev) ने गाया है. पायल ने भी भोजपुरी में इसके कुछ बोल गाए हैं, जो कि उनकी आवाज में बेहद प्यारे लग रहे हैं. गाने को शाहीर शेख (Shaheer sheikh) और हिना खान (Hina khan) पर फिल्माया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज